Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OMG 2 के एक्टर सुनील श्रॉफ ने दुनिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट देख हो जाएंगे इमोशनल

Sunil Shroff Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। 'ओह माय गॉड 2' के एक्टर सुनील श्रॉफ लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिसके चलते उनका निधन हो गया।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Published on: September 15, 2023 16:13 IST
omg 2 actor sunil shroff passed away- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sunil Shroff

Sunil Shroff Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री से लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं, एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। फिल्म 'ओएमजी 2' के एक्टर सुनील श्रॉफ का निधन हो गया है। बीते दिन ही रिया कपाड़िया के निधन की खबर सामने आई थी। अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के फेमस एक्टर सुनील श्रॉफ के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है। 11 अगस्त को रिलीज हुई स्टारर 'ओएमजी 2' सुनील श्रॉफ को देखा गया था। लंबी बीमारी के चलते एक्टर ने 14 सितंबर को अंतिम सासं ली। फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

सुनील श्रॉफ की फिल्मों ने जीता लोगों का दिल

सुनील श्रॉफ को आखिरी बार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में बतौर सहायक एक्टर नजर आए थे। सुनील को कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स करते देखा जा चुका था। सुनील श्रॉफ को 'ओह माय गॉड 2' के आलवा 'दीवाना', 'शिद्दत', 'अभय' और 'जुली' में सहायक एक्टर के रूप में देका जा चुका है। सुनील फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। सुनील श्रॉफ की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

आखिरी पोस्ट देख हो जाएंगे इमोशनल 
सुनील श्रॉफ का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 'ओएमजी 2' एक्टर सुनील श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। वह अपने फैंस के साथ आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं। एक्टर की आखिरी पोस्ट पंकज त्रिपाठी के साथ थी। मगर टॉप पर उन्होंने अपनी पिछले साल की पोस्ट को पिन किया था।

सपोर्टिंग रोल्स में छाए सुनील श्रॉफ
सुनील श्रॉफ ने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स किए थे, जिसके लिए उन्होंने लोगों के बीच काफी नेम फेम भी कमाया है। सुनील श्रॉफ ने 'द फाइनल कॉल', 'जूली' और 'कबाड़ द कॉइन' जैसी कई शानदार फिल्मों में भी काम किया हैं। एक्टर को फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्टिंग रोल्स के लिए जाना जाता है। लोगों के दिल में एक्टर ने खास जगह बनाई हुई है।

ये भी पढ़ें-

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच टीवी की संस्कारी बहू Rubina Dilaik ने छुपया बेबी बंप, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

Khatron Ke Khiladi 13: ओ स्त्री मत आना! कंटेस्टेंट्स के बीच छाया खौफ, खतरे का लेवल होगा डबल

Govinda पर छाए मुसीबत के बादल, ऑनलाइन पॉन्जी स्कैम में फंसे मशहूर एक्टर गोविंदा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement