A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी मशहूर एक्ट्रेस ने जिंदगी से तंग आकर लिखी ऐसी पोस्ट, घबराये फैंस ने कहा, ‘plz कुछ गलत मत करना’

मशहूर एक्ट्रेस ने जिंदगी से तंग आकर लिखी ऐसी पोस्ट, घबराये फैंस ने कहा, ‘plz कुछ गलत मत करना’

Shilpi Raj: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर शिल्पी राज ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। जिसके बाद से फैंस उन्हें कमेंट कर रहे हैं की आप कुछ गलत कदम मत उठाना।

Shilpi Raj facebook- India TV Hindi Image Source : SHILPI RAJ FACEBOOK Shilpi Raj

Shilpi Raj: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर शिल्पी राज अपनी दमदार आवाज के लिए जानी जाती हैं। फैंस उनके वीडियो को बहुत पसंद करते हैं। शिल्पी राज ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी जगत में काफी नाम कमाया हैं। आज शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नाम भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पैड सिंगर की लिस्ट में शुमार है। हाल ही में शिल्पी ने सोशल मीडिया में कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जो सभी को हैरान कर दिया हैं। पोस्ट देखने के बाद फैंस बहुत ही ज्यादा घबरा गए हैं। साथ ही शिल्पी से बोल रहे हैं की आप कुछ गलत कदम मत उठाना। 

Image Source : Shilpi Raj post facebookShilpi Raj post facebook

Drishyam 2 Collection Day 3: 'दृश्यम 2' ने तीसरे दिन की शानदार कमाई, हुआ 50 करोड़ का आंकड़ा पार

शिल्पी राज ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- कोई भी काम मैं अच्छे से नहीं कर पाई। चाहे वो पढ़ाई हो या संगीत। उन्होंने कहा मैं क्या थी और क्या बन गई। सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली बन गई हूं। जो कि कुछ समझ नहीं आता। क्या करू मां? एक तु ही है जो मुझे रोकी है। लेकिन अब मन करता है इस दूनिया में रहने का माफ करना आप। वहीं इस पोस्ट में फैंस लगातार उनको कमेंट कर रहे हैं। साथ ही उन्हे समझ रहे हैं की जिंदगी से ऐसे निराश नहीं होते। एक यूजर ने कहा जिंदगी में सभी मसले का समाधान होता है। कुछ लाइफ में ठीक नहीं चल रहा है। तो ब्रेक लीजिए। जीवन से खूबसूरत कुछ नहीं है। कोई गलत कदम मत उठाना। अपने अंदर की ताकत को पहचान कर उसका इस्तेमाल कीजिए। 

Image Source : Shilpi Raj post facebookShilpi Raj

माँ बनने के बाद Alia Bhatt ने शेयर की पहली फोटो, लोगों ने कर दी ये शिकायत

शिल्पी राज अपनी दमदार आवाज से दर्शकों का दिल तो जीतती ही हैं, साथ ही अपने गानों पर दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर देती हैं। शिल्पी राज की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। भोजपुरी जगत के नामी सितारे शिल्पी राज की वीडियो में काम करने के लिए हमेशा तैयार बैठे रहते हैं। शिल्पी राज का कोई ना कोई गाना यूट्यूब और सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल होता नजर आता है। कुछ साल पहले शिल्पी राज का एमएमएस लीक हो गया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया से गायब हो गई थीं।