माँ बनने के बाद Alia Bhatt ने शेयर की पहली फोटो, लोगों ने कर दी ये शिकायत

Alia Bhatt : माँ बनने के बाद आलिया भट्ट ने एक फोटो पोस्ट की हैं। जो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है-cosy।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 21, 2022 12:31 IST
Alia Bhatt instagram- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT INSTAGRAM Alia Bhatt

Alia Bhatt : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। फैंस आलिया-रणबीर की बेटी की पहली झलक पाने के लिए बेकरार हैं। वहीं कुछ दिन पहले फैंस ने आलिया की छोटे पन की तस्वीरें और कुछ फेक फोटो शेयर कर आलिया की बेटी का नाम दिया था। लेकिन वो फोटो आलिया की बेटी की नही थीं। हाल ही में आलिया भट्ट ने एक फोटो शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

Drishyam 2: ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’, जानिए कब और कहां देखें

बता दें आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आलिया भट्ट ब्लैक एंड व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- cosy। वहीं मां बनने के बाद ये आलिया की पहली झलक है। इससे पहले भी आलिया ने एक फोटो शेयर की थी, लेकिन वो ब्लर थीं। उस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था -its me फोटो में आलिया के ऑरेंज कलर के कप पर व्हाइट कलर से 'mama' लिखा नजर आ रहा था। फैंस आलिया की इस फोटो में लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा सुंदर माँ, वहीं एक ने लिखा कृपया अपने पति और बच्ची के साथ एक तस्वीर पोस्ट किजिए। एक ने लिखा मुझे आशा है कि आप अपने बच्ची और पति की तस्वीरें पोस्ट करना याद रखेंगी। 

Naga Shaurya Wedding: नागा शौर्य गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी संग शादी के बंधन में बंधे, देखिए खूबसूरत फोटोज

हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज 

मां बनने के बाद आलिया ने एक पोस्ट कर जानकारी दी थी की उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारी बेबी इस दुनिया में आ गई है और वो क्या कमाल की लड़की है। हम इस वक्त इस खुशी को जाहिर नहीं कर सकते हैं। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं। प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।'आलिया ने शादी के 2 महीने बाद ही यानी कि 27 जून 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन