Friday, March 29, 2024
Advertisement

Naga Shaurya Wedding: नागा शौर्य गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी संग शादी के बंधन में बंधे, देखिए खूबसूरत फोटोज

Naga Shaurya Wedding: साउथ एक्टर नागा शौर्य अनुषा शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे गए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में फोटो शेयर की हैं। जिसके बाद लोग उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: November 20, 2022 23:54 IST
Naga Shaurya instagram- India TV Hindi
Image Source : NAGA SHAURYA INSTAGRAM Naga Shaurya Wedding

Naga Shaurya Wedding: साउथ एक्टर नागा शौर्य अनुषा शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे गए हैं। बता दें 20 नवंबर को बेंगलुरु में उनकी शादी हुई। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता नागा शौर्य ने अपने सोशल मीडिया पर लंबे समय की अपनी प्रेमिका और इंटीरियर डिजाइनर अनुषा एन.शेट्टी को मंगलसूत्र पहनाते हुए फोटो शेयर की है।

IFFI 53rd 2022: Chiranjeevi को किया गया इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित, अभी तक मिल चुके हैं इतने पुरस्कार

बता दें रविवार को बेंगलुरु के एक होटल में नागा शौर्य और अनुषा शेट्टी शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन और शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है। तस्वीर में कपल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "इंट्रोड्यूसिंग माय लाइफटाइम रिस्पॉन्सिबिलिटी।" जैसे ही शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए वैसी ही आम के साथ-साथ खास भी उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बेघर हुए Gautam Vig, जानिए क्या है Soundarya Sharma का हाल

एक और रिसेप्शन का होगा आयोजन 

उनका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 19 नवंबर को हुआ जिसमें मेहंदी सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी शामिल थी। तस्वीरों में नागा को नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ देखा गया था जबकि अनुषा ने फूलों की कढ़ाई वाला लहंगा पहना था। शादी समारोह के लिए उन्होंने धोती के साथ सफेद कुर्ता पहना था और अनुषा को ट्रेडिशनल स्टाइल में गोल्डन कढ़ाई वाली साड़ी, हैवी ज्वेलरी और बालों में गजरा पहने देखा गया था। वे उद्योग मित्रों और परिवार के सदस्यों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन करेंगे। नागा को हाल ही में 'कृष्णा वृंदा विहारी' में देखा गया था। वह अगली बार एक एक्शन एंटरटेनर 'रंगबली' में दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement