A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी फिल्म 'प्रेम जोगी' के सेट पर शूट हो रहा था फाइट सीन, हीरो ने की ऐसी पिटाई कि विलेन पहुंचा अस्पताल

भोजपुरी फिल्म 'प्रेम जोगी' के सेट पर शूट हो रहा था फाइट सीन, हीरो ने की ऐसी पिटाई कि विलेन पहुंचा अस्पताल

फिल्म 'प्रेम जोगी' की शूटिंग के दौरान हीरो और विलेन के फाइट सीन में कुछ ऐसा हुआ कि विलेन सच में अस्पताल में एडमिट है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग को कुछ दिन के लिए रोकना पड़ा है।

Bhojpuri film Prem Jogi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Bhojpuri film Prem Jogi

नई दिल्ली: हॉलीवुड, बॉलीवुड, साउथ, मराठी या भोजपुरी हर सिनेमा में जब हम हीरो के हाथ से विलेन की पिटाई होते देखते हैं तो हमें काफी मजा आता है। एक्शन फिल्मों का करोड़ों का बिजनेस यह साबित करता है कि विलेन और हीरो के फाइट सीन सिनेमा की जान होते हैं। लेकिन अब एक ऐसे ही सीन की शूटिंग के दौरान फाइट इतनी रियल हो गई कि विलेन अब अस्पताल में भर्ती है। जी हां! यह घटना भोजपुरी फिल्म 'प्रेम जोगी' की शूटिंग के दौरान हुआ। 

मनन तिवारी ने फाइटिंग सीक्वेंस में कर दी पिटाई 

एम एम के फिल्म्स एंड प्रतिभा म्यूजिक मीडिया के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'प्रेम जोगी' का शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से उत्तर प्रदेश में चल रही है, इसी बीच इस फिल्म के के सेट से परेशानी वाली खबर सामने आई है। फिल्म के फाइटिंग सीक्वेंस को शूट करने के दौरान अभिनेता मनन तिवारी ने फिल्म के विलेन आशीष खांबे को जमकर पीट दिया। इस पिटाई से विलन सही मायने में इस कदर जख्मी हो गए कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

निर्देशक ने की खबर की पुष्टि 

फिल्म 'प्रेम जोगी' के सेट पर हुई इस घटना के बाद निर्माता और निर्देशक भी हैरान हैं। क्योंकि इस वजह से अब फिल्म की शूटिंग भी टलती नजर आ रही है। इस बारे में जब इंडिया टीवी ने निर्देशक विशाल बुराड़े ने बात की तो उन्होंने खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, "यह सच बात है कि इस हादसे में विलेन घायल हुए हैं और इस समय  हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फिल्म 'प्रेम जोगी' के कई महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है जिसमें विलेन का होना भी जरूरी है। अब हमारे पास यही विकल्प है कि उनके स्वस्थ होते होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग करें।" 

अरबाज खान ने क्यों कहा शाहरुख खान को बेकार होस्ट, लगाया फेक होने का आरोप?

ये है फिल्म की पूरी कास्ट 

आपको बता दें कि फिल्म प्रेम रोगी में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा तनुश्री के साथ मनन तिवारी मुख्य भूमिका में है। फिल्म के निर्माता विनोद बरई, हरिश्चंद्र कनौजिया और सनी साह हैं। फिल्म के निर्देशक विशाल बुराड़े हैं। फिल्म के गीतकार और संगीतकार सच्चिदानंद पांडे कवच है। फिल्म में कुल 8 गाने हैं। 'प्रेम जोगी' में मनन तिवारी और तनुश्री के अलावा आशीष खांबे, नंदनी भारद्वाज, ग्लोरी मोहंता, विद्या सिंह, प्रियंका सोनी, आर के गोस्वामी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रिया वर्मा, महेश यादव, रीना पांडेय, बीएन तिवारी, धर्मेंद्र पांडेय, राजेश तोमर और राकेश पांडे मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

विजय देवरकोंडा ने 100 लकी फैंस को दिया मनाली ट्रिप का सरप्राइज, यादगार सफर का वीडियो आया सामने