Friday, April 26, 2024
Advertisement

अरबाज खान ने क्यों कहा शाहरुख खान को बेकार होस्ट, लगाया फेक होने का आरोप?

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर Arbaaz Khan ने शाहरुख खान को ऐसा होस्ट बताया है जो फेक लगता है, साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तारीफ की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 27, 2023 14:18 IST
Arbaaz Khan on Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Arbaaz Khan on Shah Rukh Khan

Arbaaz Khan On Shah Rukh Khan Hosting: काफी दिनों से बॉलीवुड का बुरा दौर चल रहा था, जिसे शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' ने दूर किया। फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की और ट्रोल करने वालों के मुंह बंद किए। अब हर कोई शाहरुख खान की तारीफ कर रहा है। लेकिन इसी बीच एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान ने 'पठान' शाहरुख खान को फेक और कमजोर होस्ट बताने वाला बयान देकर लोगों को चौंका दिया है। 

अमिताभ और सलमान से तुलना 

जी हां! अरबाज खान ने यूट्यूब पर अपने नए टॉक शो 'द इनविन्सिबल्स विद अरबाज खान'  को शुरू किया है। जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने शो की होस्टिंग को लेकर बात की और इस काम में शाहरुख खान को कमजोर बताया है। उन्होंने होस्टिंग के मामले में सलमान खान और अमिताभ बच्चन से उनकी तुलना की है। 

क्या बोले अरबाज 

एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने कहा कि सलमान की तारीफ करते हुए कहा कहा, "कैसे सलमान खान ने 'दस का दम' और 'बिग बॉस 16' से बाउंस किया और अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' को सालों साल तक संभाले रखा है। यहां तक ​​कि इन टेलीविजन रियलिटी शो के बाद उनका फिल्मी करियर भी फिर से रिवाइव्ड हो गया, हालांकि शाहरुख खान ऐसा नहीं कर पाए।"

फेक लगते हैं शाहरुख 

बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके आगे अरबाज बोले, "मुझे लगता है कि शाहरुख खान छोटे पर्दे पर अच्छाई और स्वाभाविकता नहीं ला सके। लोगों ने उन्हें फेक पाया। एट द एंड ऑफ द डे आप टेलीविजन के सामने फेक नहीं हो सकते या आपको अमिताभ बच्चन की तरह बहुत स्मार्ट बनना होगा।"

31 की उम्र में हुआ इस फिल्ममेकर का निधन, जल्द ही रिलीज होने वाली है पहली फिल्म

'कौन बनेगा करोड़पति 3' कर चुके हैं होस्ट 

आपको याद दिला दें कि शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन के मोस्ट पॉपुलर टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के तीसरे सीजन को होस्ट किया था। लेकिन लोगों ने इस शो में उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया। जिसके बाद फिर बिग बी ने इस शो की जिम्मेदारी संभाली और अब तक वही इसे होस्ट कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार का 'कबुलनामा', क्या उनके पास इसके सिवा कोई चारा नहीं बचा था?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement