Friday, April 19, 2024
Advertisement

31 की उम्र में हुआ इस फिल्ममेकर का निधन, जल्द ही रिलीज होने वाली है पहली फिल्म

Malayalam filmmaker Joseph Manu James dies: मलयालम फिल्म निर्माता जोसेफ मनु जेम्स का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। दुखद बात यह है कि जल्द ही उनकी पहली फिल्म रिलीज होने वाली थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 27, 2023 11:56 IST
Malayalam filmmaker Joseph Manu James- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Malayalam filmmaker Joseph Manu James

Malayalam filmmaker Joseph Manu James dies: मलयालम फिल्म निर्माता जोसेफ मनु जेम्स का निधन हो जाने से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। उनके साथ काम करने वाले सभी लोग स्तब्ध और दुखी हैं। बताया गया है कि हाल ही में उन्हें हेपेटाइटिस हुआ था, जिसका इलाज चल रहा था। जिसके बाद उन्होंने 24 फरवरी को उन्होंने दम तोड़ दिया। हैरानी की बात यह है कि वह महज 31 वर्ष के थे। जल्द ही उनकी पहली फिल्म रिलीज होने वाली थी। 

सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि 

दुर्भाग्य से जोसेफ मनु जेम्स की पहली फिल्म 'नैन्सी रानी' की रिलीज होने वाली है, लेकिन इस खुशी को देखने से कुछ दिन पहले ही उनकी मृत्यु हो गई है। पहली फिल्म में मनु जेम्स के साथ काम करने वाले अजु वर्गीस ने उनके असामयिक निधन के बारे में जानने के बाद भारी मन से उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वर्गीस ने लिखा, "बहुत जल्दी चला गया भाई। दुआएं।" मनु जेम्स की पहली फिल्म में अभिनय करने वाली अहाना कृष्णा ने भी इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, "आपकी आत्मा को शांति मिले मनु! आपके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था।"

राखी सावंत ने शूटिंग के दौरान दिखाए चोट के निशान, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

बाल कलाकार के रूप में किया काम 

मनु ने मनोरंजन उद्योग में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की। उन्होंने साबू जेम्स द्वारा निर्देशित 2004 की फिल्म 'आई एम क्यूरियस' में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया। मनु जेम्स ने मलयालम, कन्नड़ और हिंदी फिल्म उद्योगों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है। उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया गया।

फिल्म Fighter के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक, एक्शन अवतार में दिखाएंगी जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement