Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने शूटिंग के दौरान दिखाए चोट के निशान, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

अपने पति आदिल के चलते अदाकारा मुसीबतों से घिरी हुई हैं। एक्ट्रेस राखी सावंत की जिंदगी से मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। इस बीच एक्ट्रेस राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके मुंह और माथे से खून निकल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 26, 2023 16:14 IST
Rakhi Sawant showed her injury marks during the shooting watching this shocking video will make you - India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

आपको बता दें, अब तक राखी सावंत, आदिल खान पर कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं। अब राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में राखी ने अपनी जिंदगी से आदिल का नाम मिटाने के बाद नमाज पढ़ते वक्त भी ट्रोल हो चुकी है और अब बोल्ड ड्रेस को लेकर भी ट्रोल हो चुकी है। कुछ ही समय पहले बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद हर कोई राखी के लिए दुखी है, इस वायरल वीडियो के बाद अब राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

राखी सावंत का वीडियो वायरल - 

राखी सावंत पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनके शादी और कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही राखी ने उन पर कई आरोप लगाए। यह मामला अब इतना बढ़ गया है कि आदिल पुलिस हिरासत में हैं। शुक्रवार को राखी सावंत ने एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है। दिलचस्प यह है कि राखी का यह नया म्यूजिक वीडियो उनकी ही जिंदगी पर बेस्ड है। इस बीच राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके माथे और मुंह से खून निकलता दिखाई दे रहा है। हालांकि घबराने वाली बात नहीं है इस वीडियो के पीछे की सच्चाई कुछ और है। 

वीडियो देख हो जाएंगे हैरान -
इस वीडियो को देख हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो में राखी वैनिटी में खड़ी है और कहती है मुंह तोड़ दो मेरा… उस दौरान पैपराजी उनसे बात करते है और राखी बाहर आती है और कहती है कि लेडी डॉन लग रही हूं क्या? जिसके बाद पैपराजी कहते है आग लगा दी आग लगा दी।

दिखाएं चोट के निशान -
फिर राखी मीडियाकर्मी से कहती है कि चलिए आज हम आपको दिखाते है कि कोई किसी को मारता है तो उसका मेकअप कैसे होता है। फिर राखी अपने मेकअप आर्टिस्ट को बताती है कि इधर चोट है और इधर थप्पड़ है उस के अनुसार उनका मेकअप आर्टिस्ट उनके मेकअप कर देता है। ये महज उनके सॉन्ग के शूटिंग के दौरान का वीडियो है।

वीडियो वायरल होना अब आम बात हो गई है - 
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Taarak mehta ka ulta chashma के नए 'तारक मेहता' ने की दूसरी शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की जान पर आया बहुत बड़ा खतरा, ले लिया गुंडों से पंगा

Anupamaa: माया-अनुपमा के पति के साथ हुई रोमांटिक, वनराज के बाद अब काव्या ने अपने एक्स को बुलाया घर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement