Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की जान पर आया बहुत बड़ा खतरा, ले लिया गुंडों से पंगा

'गुम है किसी के प्यार में' में रोज नए और चौंकने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई की जान को खतरा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 26, 2023 13:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हर रोज हमे कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। सीरियल में कुछ मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला हैं। जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सवि सई और विराट को साथ मिलाने की लाख कोशिश करती है। वहीं सई वीनू को घर से बाहर लाने का प्रयास करती है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई एक पुलिस महिला वर्षा की मदद करते हुए आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने के लिए विराट के पास जाती है, लेकिन उस समय पाखी और विराट लंच करते रहते है, जिस कारण सई को इंतजार करना पड़ता है। विराट जल्दी से खाता है और वह बाहर जाने वाला है लेकिन पाखी उसे रोकती है और कहती है कि उसे अकेला छोड़ना शिष्टाचार नहीं है। विराट बेसब्री से उसके खत्म होने का इंतजार करता है।

Selfiee Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ी अक्षय की 'सेल्फी', इतना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सवि भवानी की मालिश करती है। भवानी पूछती है कि क्या उसने चोर और पुलिस के खेल का मजा लिया। सावी का कहना है कि उन्हें इसमें बहुत मजा आया। भवानी उसे अपने माता-पिता को फिर से मिलाने के लिए एक खेल के बारे में सोचने के लिए कहती है। विराट वर्षा से सवाल करता है कि वह घरेलू हिंसा क्यों झेल रही है। सई का कहना है कि मैंने पहले ही उसे सब कुछ बता दिया है और अंत में वर्षा यहां शिकायत करने आई है इसलिए उसे न्याय दिलाएं। विराट ने वर्षा को आश्वासन दिया कि उसे न्याय मिलेगा। विराट सई को बताता है कि अजय कांबले पवार के आदमी हैं और उन्हें हमारे परिवार के साथ भी समस्या है। सईं का कहना है कि मैं आपके परिवार का हिस्सा नहीं हूं और जब भी जरूरत होगी मैं वर्षा की मदद करूंगा और मैं किसी भी गुंडे से नहीं डरती। 

Anupamaa: माया-अनुपमा के पति के साथ हुई रोमांटिक, वनराज के बाद अब काव्या ने अपने एक्स को बुलाया घर

पवार के आदमी ने सई के ऑटो पर हमला करने की कोशिश करते है। उसे एक चेतावनी संदेश मिलता है। सई वर्षा को फोन करती है और पूछती है कि क्या उसने जो नंबर कहा है वह उसके पति का है। वर्षा उससे पूछती है कि क्या हुआ। सई पूछती है कि क्या उसका पति घर पर है। वर्षा कहती है कि वह थोड़ी देर में आएगा। सई अजय कांबले के घर जाती है। वर्षा सई को देखती है और उसे जाने के लिए कहती है। सई कहती है कि वह अपने पति से बात करना चाहती है और अगर वह घर पर है। अजय कांबले बाहर आता हैं और सई से पूछते हैं कि वह कौन है। सई ने उसे बाहर आने के लिए कहा। वह पूछता है कि वह कौन है। वह कहती है कि वह सई जोशी है। अजय पूछता है कि क्या वह वही है जिसने अपनी पत्नी को उसके खिलाफ शिकायत करने के लिए प्रोत्साहित किया। सई हाँ कहती हैं। अजय पूछता है कि उसे कैसा लगा जब उसका वाहन उसके ऑटो को टक्कर मारता हुआ निकला। अजय सई से कहता है कि क्या वह माफी माँगने आई थी।

Naseem Shah और Rishabh Pant ने नहीं किया उर्वशी रौतेला को बर्थडे विश? एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

 सई का कहना है कि मैं आपसे माफी मांगने नहीं आई थी। सई कॉलोनी के लोगों के सामने उसे थप्पड़ मारती है। हर कोई चौंक जाता है। वर्षा विराट को फोन करती है और उसे सब कुछ बताती है। वह उसे सई को सुरक्षित ले जाने के लिए अपने घर आने के लिए कहती है। सई ने अजय को चेतावनी दी कि वह अपनी गलती कभी न दोहराए अन्यथा मैं तुम्हें अपनी चप्पल से मारूंगी। अजय का कहना है कि वह उसे भी नहीं छोड़ेगा। अजय का कहना है कि वह उसके घर आकर उस पर हमला करेगा और यह बदला लेने की उसकी कसम है। सई कहती है कि वह उसकी चेतावनी से नहीं डरेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement