Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फिल्म Fighter के सेट से वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का लुक, एक्शन अवतार में दिखाएंगी जलवा

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण पहले ही अपने एक्शन से फैंस का दिल जीत चुकी हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' में दोबारा एक्शन मोड में दिखने के लिए तैयार है। फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 26, 2023 18:58 IST
 Deepika Padukone Look leak from film Fighter viral on social media after release of pathaan hrithik- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म 'पठान' के बाद से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उन्होंने फिल्म में दमदार एक्शन दिखाए है। फिल्म 'पठान' को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। इसके बावजूद यह फिल्म जबरदस्त कमाई को जारी रखते हुए सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है। इस बीच दीपिका स्पाई यूनिवर्स की एक और फिल्म 'फाइटर' के काम में बिजी हैं। इस फिल्म को भी सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें 'वॉर' स्टार ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। इस बीच फिल्म के सेट से एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हुई हैं।

वायरल फोटो -

फिल्म के सेट से अदाकारा दीपिका पादुकोण का एक लुक वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं की एक बार फिर एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आने वाली है। उनकी वायरल फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। वायरल हुए इस लुक में अदाकारा दीपिका पादुकोण जैकेट पहने हुए दिख रही हैं। साथ ही वो एक फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिख रही हैं। इस फोटो को देख लगता है कि फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण किसी ठंडे इलाके में हैं। दीपिका पादुकोण का ये लुक इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है। 

शूटिंग शिड्यूल -
बता दें कि स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म 'फाइटर' भी 'वॉर' और 'पठान' की तरह एक्शन थ्रिलर से भरपूर है। जिसमें ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी। वहीं फैंस में भी फिल्म को लेकर अभी से ही खासा बज है। हालांकि फिल्म अभी शूटिंग फेज में है। इस बीच फिल्म की लीड एक्टेस दीपिका पादुकोण का फोटो वायरल हो रहा है। 

रिलीज डेट -
गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'फाइटर' को मेकर्स अगले साल 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

'बिग बॉस 13' के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर किया खुलासा, इंटरव्यू हुआ वायरल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बाद इस शख्स के साथ रोमांटिक हुआ विराट, फोटो देख नहीं होगा विश्वास

राखी सावंत ने शूटिंग के दौरान दिखाए चोट के निशान, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement