Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के बाद इस शख्स के साथ रोमांटिक हुआ विराट, फोटो देख नहीं होगा विश्वास

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। विराट के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 26, 2023 17:01 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Virat became romantic with pakhi after Sai you will not believe seeing - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी ने हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने पहुंची थीं। जहां अदाकारा ने अपने पति नील भट्ट के साथ ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें क्लिक करवाईं। अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की ये तस्वीरें देख कुछ फैंस खुश है तो कुछ दुखी हैं। वहीं, इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को अदाकारा की ऑन स्क्रीन सौतन सई की भी याद आई और फैंस सई के लिए कमेंट में पूछ रहे है की क्या सई का पत्ता साप हो गया क्या हैं। बता दें कि टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ऑन स्क्रीन भी नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा पति-पत्नी के किरदार में हैं। जबकि, अदाकारा आयशा सिंह उर्फ सई एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की सौतन के रोल में नजर आ रही है।

दोस्त की शादी - 

अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वो हाल ही में अपने एक दोस्त की शादी में गई थीं। जहां उन्होंने काफी एन्जॉय किया। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपने दोस्त सचिन श्रॉफ की दूसरी शादी में हिस्सा लिया था। जिसकी तस्वीरें अदाकारा ने अब जाकर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इस दौरान पार्टी में एकदम परफेक्ट कपल की तरह पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

विराट, सई के बाद पाखी से हुआ रोमांटिक -
एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने शादी के बीच कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी क्लिक कि हैं, एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट इस दौरान एक दूसरे के प्यार में गुम दिखाई दिए। जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने इस दौरान इन तस्वीरों को देखकर बेहद ही मजेदार कैप्शन दिया। अदाकारा ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा, 'फेरो ना नजर से नजरिया'

फैंस का मिला प्यार - 
ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख लोग जमकर प्यार लूटा रहे हैं। शादी के ग्रैंड सेट के बीच काफी सारी तस्वीरें क्लिक करवा लीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कहर ढाती दिखीं। ऐश्वर्या शर्मा की इन तस्वीरों पर फैंस की भी निगाह टिक गई है। ये तस्वीरें फैंस को काफी पंसद आ रही है। ऐश्वर्या इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही है। यही वजह है कि ये तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हो गईं।

ये भी पढ़ें-

राखी सावंत ने शूटिंग के दौरान दिखाए चोट के निशान, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

Taarak mehta ka ulta chashma के नए 'तारक मेहता' ने की दूसरी शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: सई की जान पर आया बहुत बड़ा खतरा, ले लिया गुंडों से पंगा

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement