A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे

भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे

आज के समय में फिल्मी सितारे अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेसेज का भी नाम शामिल है। मोनालिसा से लेकर आम्रपाली दुबे तक, सभी इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं। आइये जानते हैं, फॉलोअर्स की रेस में कौन सी एक्ट्रेस हैं सबसे टाॅप पर ।

Bhojpuri actresses- India TV Hindi Image Source : DESIGN भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन

बाॅलीवुड की ही तरह भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेसेज भी अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पॉपुलरिटी के मामले भी बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। जहां आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण जैसी कई बॅालीवुड एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर राज करती हैं। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेसेस भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं। इस लिस्ट में कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें लाखों-करोड़ो लोग सोशल मीडिया पर फाॅलो करते हैं। तो आइए आज आपको हम भोजपुरी की उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताते हैं,जो सोशल मीडिया की क्वीन हैं। देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल।

अक्षरा सिंह


इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं अक्षरा सिंह, जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी की टाॅप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। फिल्मों के अलावा अक्षरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं। तभी तो अक्षरा को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है।

मोनालिसा 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा जो अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं के लिए जानी जाती हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वो सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। मोनालिसा भी अपने फॉलोवर्स के लिए अकसर हाॅट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

रानी चटर्जी 

भोजपुरी की माधुरी दीक्षित कही जाने वाले एक्ट्रेस रानी चटर्जी को इंडस्ट्री में आये करीब 15 साल हो गए। 14 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में आते ही भोजपुरिया दर्शकों के दिलो दिमाग में छा जाने वाली ऐक्ट्रेस रानी का जलवा आज भी कायम है। रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का तो बड़ा नाम हैं ही साथ ही वो सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं। रानी के इंस्टाग्राम पर 1.7मिलियन फॉलोवर्स हैं। 

आम्रपाली दुबे

https://www.instagram.com/p/CvH-9Q_If33/?utm_source=ig_web_copy_link&igs...

आम्रपाली दुबे का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आम्रपाली दुबे की फॉलोइंग भी इंस्टा पर कुछ कम नहीं है। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन लोग फाॅलो करते हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पेज पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। 

अंजना सिंह

अंजना सिंह ने भोजपुरी के कई दिग्गज सितारों के साथ काम किया है जिनमे रवि किशन ,खेसारी लाल और निरहुआ भी शामिल हैं। अंजना भोजपुरी के साथ साथ टीवी में भी काम करती हैं। वहीं अंजना के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स  की बात करे तो एक्ट्रेस को 2.2मिलियन लोग फाॅलो करते हैं।

संभावना सेठ

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने आइटम सॉन्ग से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ भले ही अब इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो आज भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। संभावना सेठ को इंस्टाग्राम पर 783k लोग फॉलो करते हैं।

 

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने आत्महत्या को लेकर की बात, बोली- 'डरने की जरूरत नहीं है'

Jawan Box Office Collection Day 4: Shahrukh Khan की 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, चार दिन में फिल्म ने तोड़े ये बड़े रिकॉर्ड

Priyanka-Preity Viral Video: प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में साथ आईं नजर, वायरल हुआ वीडियो