Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Priyanka-Preity Viral Video: प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में साथ आईं नजर, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में जोनास ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में मस्ती करते देखा गया,जिसका एक विडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 11, 2023 9:47 IST
Priyanka Chopra, Preity Zinta, Viral video BOLLYWOOD ACTREESES- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा साथ में आईं नजर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जीन गुडइनफ से शादी करने के बाद लॉस एंजिल्स में शिफ्ट हो गई हैं। वहीं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस से शादी करने के बाद लॉस एंजिल्स में ही रहती हैं। ऐसे में प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा अकसर साथ में दिखाई देती हैं। दोनों को कई त्योहार भी साथ में सेलीब्रेट करते हुए देखा जाता है। ऐसा में हाल ही में एक बार फिर दोनों एक्ट्रेस साथ में मस्ती करती हुई नजर आईं हैं,जिसका एक विडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

प्रीति जिंटा, प्रियंका चोपड़ा के साथ जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं

दरअसल, हाल ही में प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा के साथ एक म्यूजिक नाइट एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद उन्होंने हाउसफुल इवेंट के अंदर कि झलक दिखाई ,जहां जोनस ब्रदर्स (जो जोनास, निक जोनास और केविन जोनास) अपने गानों से फैंस का एंटरटेनमेंट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान प्रीति और प्रियंका ने भी जमकर पार्टी में मस्ती की और उन्होंने साथ में सेल्फी भी लिए। विडियो में हम देख सकते हैं कि PeeCee अपने पति निक जोनास को स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते हुए देख रही है।उनकी मुस्कुराहट और हंसी इस बात का सबूत है कि इवेंट कितना मजेदार था। तो वहीं इस दौरान प्रीति भी काफी खुश नजर आ रही थीं, ऐसा लग रहा मानों दोनों सहेलियों ने काफी टाइम बाद इस तरह साथ में पार्टी की हो।

प्रीति ने कॉन्सर्ट में इन्वाइट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कहा धन्यवाद

प्रीति ने इस विडियो को शेयर करते हुए कॉन्सर्ट में इन्वाइट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को धन्यवाद देते हुए लिखा, “क्या मजेदार रात है और जोनस ब्रदर्स के सभी संगीत से परिचित होने का क्या मजेदार तरीका है।इतनी अच्छे होस्ट होने के लिए @priyankachopra को बहुत-बहुत धन्यवाद। निक जोनस तुम लोगों ने कल रात हमें अपने गानों से मार डाला। यह एक अद्भुत प्रदर्शन था। शेष दौरे के लिए शुभकामनाएं। कल रात मैं ऑफिशियल तौर पर जोनस ब्रदर्स की फैन बन गई।'

प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रीति जिंटा ने आखिरी बार 2018 में नीरज पाठक की एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘भाईजी सुपरहिट’ में सनी देओल के साथ काम करती नजर आई थीं। इसके अलावा प्रिटी अमेरिकन सिट-कॉम ‘फ्रेश ऑफ द बोट’ में वीर दास के साथ दिखी थीं। वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो अपने एक्टिंग का जलवा बॉलीवुड में दिखाने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहचान बनाने के लिए हॉलीवुड की ओर उड़ान भरी। अब तक, उन्होंने बेवॉच, इज़ंट इट रोमांटिक, क्वांटिको, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम किया है।वहीं हाल ही में वह एक्शन थ्रिलर टेलीविजन सीरीज सिटाडेल में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडेन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा।

 

G20 Summit की सफलता पर अक्षय कुमार ने की नरेंद्र मोदी की तारीफ, शाहरुख खान समेत इन सेलेब्स ने भी दी PM को बधाई

हिट डेब्यू के बाद भी नहीं मिली फिल्मों में सफलता, अब पति के साथ बिजनेस संभाल रही हैं शाहिद कपूर की ये एक्ट्रेस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement