A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' जल्द देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, जानिए कब हो रही रिलीज

पवन सिंह की फिल्म 'हर हर गंगे' जल्द देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, जानिए कब हो रही रिलीज

पवन सिंह की अब तक की सबसे मेगाबजट की भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' अब रिलीज के लिए तैयार है। जल्द ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

Pawan Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Pawan Singh

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह का जलवा यूं तो बॉक्स ऑफिस पर वर्षों से चलता आ रहा है। पवन सिंह ही वह शख्स हैं जिनके एक गाने ने 'कमरिया' ने पूरी दुनिया को भोजपुरी गीतों का दीवाना बना दिया था। फिल्मों की बात करें तो इस मामले में भी वह कम नहीं हैं, उन्होंने कई ब्लॉक बस्टर दी हैं। साल की शुरुआत में उनके एक पोस्टर ने तहलका मचा दिया था, जिसमें वह एक मगरमच्छ को कंधे पर लादे नजर आए थे। तब से ही लोगों को उनकी फिल्म 'हर हर गंगे' का इंतजार है, अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 

20 अक्टूबर को होगी रिलीज

लेकिन इस साल का दशहरा उनके लिए बेहद ही खास होने जा रहा है। इस दशहरा यानी 20 अक्टूबर को उनकी अब तक की सबसे मेगा बजट में बनी भोजपुरी फिल्म 'हर हर गंगे' की रिलीज डेट गणपति पूजा के शुभ अवसर पर इस फिल्म  के निर्माता और वितरक के द्वारा जारी कर दिया गया है। 

Image Source : XPawan Singh

कैसा है नया पोस्टर 

साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है। जिसमें पावर स्टार पवन सिंह दमदार किरदार नजर आ रहा है। पोस्टर के बैकग्राउंड में शिवलिंग और चंद्रमा की झलक दिखाई दे रही है। फिल्म के नया पोस्टर देखकर फिल्म के समीक्षक 'हर हर गंगे' को लेकर बात कर रहे हैं। वो दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएगी।

भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे

बॉलीवुड में आयुष्मान खुराना तो भोजपुरी इंडस्ट्री में इन एक्टर्स ने लड़की बन लूटी लाइमलाइट

ये है फिल्म की टीम

बहरहाल सिनेमा आर्ट्स प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पाण्डेय,वाई आर वर्मा है जबकि निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय, संगीतकार ओम झा,मधुकर आनंद, छोटे बाबा पटकथा चंदन कन्हैया उपाध्याय, राजेश पाण्डे हैं। फिल्म के मुख्य भूमिकाओं पवन सिंह, स्मृति सिन्हा, संजय वर्मा, सुशील सिंह व अन्य हैं।

भोजपुरी गाना 'ओढ़निया मईल बा' ने मचाया धमाल, नीलकमल सिंह और अनुपमा यादव का दिखा रोमांटिक अंदाज

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने रिलीज किया नया गाना, Viral हुआ 'है देश दीवाना मोदी का' Video