A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'कोख' का ट्रेलर आउट, सेरोगेसी पर आधारित ये भोजपुरी फिल्म कर देगी भावुक

'कोख' का ट्रेलर आउट, सेरोगेसी पर आधारित ये भोजपुरी फिल्म कर देगी भावुक

प्रदीप पांडेय चिंटू और यशपाल शर्मा की आने वाली फिल्म कोख का ट्रेलर रिलीज हो गया है,जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। ट्रेलर के अनुसार यह फिल्म सेरोगेसी के बीच रिश्तों की परीक्षा लेती नजर आ रही है। आप भी देखें फिल्म का शानदेर ट्रेलर..

Bhojpuri Film Kokh Trailer Out- India TV Hindi Image Source : DESIGN प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'कोख' का ट्रेलर रिलीज

प्रदीप पांडेय चिंटू और यशपाल शर्मा की आने वाली फिल्म 'कोख' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, यशपाल शर्मा और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'कोख' का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिस यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है। आकृति एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म 'कोख' के ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

फिल्म को लेकर स्टार कास्ट ने बात 

हाल ही में प्रदीप पांडेय चिंटू ने अफनी फिल्म को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि फिल्म में उनका किरदार बेहद अहम है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि फिल्म में यशपाल शर्मा जी के साथ काम करने का उनका अनुभव भी शानदार रहा है। आगे बात करते हुए प्रदीप ने कहा है कि 'उम्मीद है सबों फिल्म का ट्रेलर पसंद आएगा और जब फिल्म रिलीज होगी तो फिल्म भी उन्हें खूब पसंद आएगी।' वहीं अभिनेत्री संचिता बनर्जी ने भी इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने बताया है कि 'यह फिल्म मेरे लिए बेहद संवेदनाओं से भरी है। औरत होने के नाते मां न बनने की मजबूरी और किसी और के बच्चे को पालकर जन्म देने के बाद उसे छोड़ने की जर्नी दो महिलाओं के बीच बेहद कष्टकारी अनुभव को दर्शाता है, जो महिलाएं ही समझ सकती हैं। इस किरदार को पर्दे पर जीना मेरे लिए आसान नहीं था, लेकिन कलाकार होने के नाते मैं अपना हंड्रेड परसेंट दिया। अब दर्शकों को डिसाइड करना है कि यह उन्हें कितना पसंद आती है।'

फिल्म के बारे में 

बता दें कि फिल्म 'कोख' के निर्माता राकेश डांग और लाल विजय शाहदेव हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन प्रबीण कुमार शर्मा ने किया है। फिल्म की सहनिर्माता अमृता शाहदेव और मधुकर वर्मा हैं। फिल्म 'कोख' के लेखक लाल विजय शाहदेव हैं। वहीं फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और यशपाल शर्मा के साथ पूजा गांगुली, संचिता बनर्जी और माया यादव भी मुख्य भूमिका में हैं। भोजपुरी फिल्म के दीवाने फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

'ममूटी' का नया लुक काट रहा है बवाल, 'ब्रह्मयुगम' के नए पोस्टर में एक्टर का खतरनाक रूप देख डर जाएंगे आप

ब्रेकअप के सालों बाद अपनी एक्स के साथ दिखे 'मोहब्बतें' फेम एक्टर उदय चोपड़ा, न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए वायरल हुई तस्वीरें