Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ब्रेकअप के सालों बाद अपनी एक्स के साथ दिखे 'मोहब्बतें' फेम एक्टर उदय चोपड़ा, न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए वायरल हुई तस्वीरें

इस वक्त हर तरफ सोशल मीडिया पर बाॅलीवुड सेलेब्स के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कोई परिवार के साथ तो कोई अपने पार्टनर के साल नए साल का जश्न मनाता दिख रहा है। लेकिन अब जो खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसे सुनकर आप सब चौंक सकते हैं। जानिए आखिर क्या है वो खबर।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 02, 2024 19:06 IST
Uday Chopra, Nargis Fakhri- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ब्रेकअप के सालों बाद साथ दिखे नरगिस और उदय

सोशल मीडिया पर हर जगह सितारों के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें ही देखने को मिल रही है। किसी ने शादी के बाद पहले बार अपने पार्टनर के साथ नए साल का स्वागत किया है, तो किसी ने अपने बच्चों और अपनी फैमिली के साथ। सेलेब्स के न्यू ईयर की पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप सब चौंकने वाले हैं।आखिर वो खबर एक एक्स कपल से जो जुड़ी हुई, जिन्होंने ब्रेकअप के लंबे समय बाद साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है।

ब्रेकअप के सालों बाद साथ दिखे नरगिस और उदय 

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे है वो हैं अभिनेता और निर्माता उदय चोपड़ा, जिन्हें ब्रेकअप के लंबे समय बाद नरगिस फाखरी के साथ देखा गया है। वो भी नए साल के मौके पर। जी हां, और इसका सबूत भी है हमारे पास। इस वक्त सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें उदय चोपड़ा और नरगिस साथ में नजर आ रहे हैं। बता दें कि उदय चोपड़ा ने साल 2013 में नरगिस फाखरी को डेट करना शुरू किया था। हालांकि पांच साल बाद 2017 में किन्हीं वजहों से दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऐसे में अब ब्रेकअप के 7 साल बाद इनकी एकसाथ फोटो सामने आई है, जिने हर किसी को हैरान कर दिया है। 

उदय का बदला लुक देख उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

सामने आई तस्वीरों में नरगिस और उदय के अलावा ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी भी हैं। इन फोटोज को अर्सलान ने अपने इंस्चा पर शेयर किया है। इनकी ये तस्वीर दुबई की है, जहां सबने मिलकर न्यू ईयर पार्टी की है। वहीं जहां एक तरफ फैंस उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी को एक साथ देखकर हैरान हैं, वहीं दूसरी तरफ फैंस उदय का बदला हुआ लुक भी देखकर काफी शाॅक्ड हैं। जी हां, फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा जिन्होंने धूम जैसी फिल्मों में अपनी फिटनेस को फ्लॉन्ट कर हर किसी को अपने लुक से दीवाना बना दिया, वो अब काफी बदल चुके हैं। पहले के मुकाबले अब उनका वजन भी काफी बढ़ गया है। उदय पहले से इतने ज्यादा बदल चुके है कि एक बार को तो पहली नजर में उन्हें देख कोई उन्हें पहचान भी नहीं पाएगा। गौरतलब है कि उदय बड़े पर्दे पर आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई 'घूम 3' में दिखाई दिए थे। धूम फिल्म में अपनी शानदार बॉडी और एब्स के साथ दिखने वाले उदय पिछले 10 साल से फिल्मी पर्दे से दूर है। एक्‍ट‍िंग करियर से दूर, उदय चोपड़ा अब यशराज फिल्म्स के लिए डिस्‍ट्रीब्‍यूशन का काम देखते हैं और लाइमलाइट से दूर रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

कुछ इस अंदाज में अर्जुन कपूर ने किया नए साल का वेलकम, खुद को दिया ये खास तोहफा

'ममूटी' का नया लुक काट रहा है बवाल, 'ब्रह्मयुगम' के नए पोस्टर में एक्टर का खतरनाक रूप देख डर जाएंगे आप

बेटी आयरा की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुईं आमिर खान की एक्स बीवियां, दोनों के लुक की खूब हो रही चर्चा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement