A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी भोले की भक्ति में लीन हुए रितेश पांडे, सावन गीत 'तेरे नाम से ओ भोले' रिलीज होते ही हुआ वायरल

भोले की भक्ति में लीन हुए रितेश पांडे, सावन गीत 'तेरे नाम से ओ भोले' रिलीज होते ही हुआ वायरल

Tere Naam Se O Bhole: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय का सावन स्पेशल गाना "तेरे नाम से ओ भोले" ने रिलीज के कुछ ही घंटों में 1.5 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं।

Bhojpuri Geet- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bhojpuri Geet

Tere Naam Se O Bhole: देशभर में सावन की धूम है और श्रद्धालु सावन में बाबा भोलेनाथ का पूजन बहुत ही भक्ति भाव से कर रहे हैं। इसी बीच भोजपुरी संगीत जगत में अपनी सिंगिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाले सुपरस्टार रितेश पांडेय का नया सावन स्पेशल गाना आज रिलीज हो गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रितेश का गाना "तेरे नाम से ओ भोले" भक्ति भाव से ओत प्रोत है। यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसके वीडियो को महज 12 घंटों में 1.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

भोले की भक्ति में डूबे रितेश 

रितेश पांडेय अब तक कई सावन स्पेशल गाने गा चुके हैं, जिनमें यह सबसे नया गाना है। वे गाना "तेरे नाम से ओ भोले" को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आए। उन्होंने कहा कि सावन में यूं तो मेरे सभी गाए गाने एक से बढ़कर एक हैं। मगर यह गाना और भी बेहतरीन है। उन्होंने कहा कि बाबा भोलेनाथ सबके के दुखों को हरण करते हैं। इसलिए लोगों को पूरी भक्ति भाव के साथ बाबा की पूजा अर्चना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भोलेनाथ तो कण-कण में बसते हैं बस उनका आह्वान दिल से करने की जरूरत है। 

Don 3 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही हुआ बड़ा बदलाव, इस एक्ट्रेस ने कियारा अडवाणी को किया रिप्लेस

दमदार है टीम 

आपको बता दें कि गाना "तेरे नाम से ओ भोले" रितेश पांडेय ने गाया है जबकि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में वर्षा सिंह का दमदार अपीयरेंस नजर आया है। गाने के गीतकार आर आर पंकज हैं और संगीतकार सैफ अली हैं। वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं।  डीओपी संतोष यादव और नवीन हैं।  कोरियोग्राफर सनी है। एडिटर प्रवीण यादव है परिकल्पना छोटन पांडे का है।

Katrina Kaif बन गईं बिंज वॉचर! एक बार में निपटा दिए वेबसीरीज 'मेड इन हेवन 2' के पूरे एपिसोड