Saturday, April 13, 2024
Advertisement

Katrina Kaif बन गईं बिंज वॉचर! एक बार में निपटा दिए वेबसीरीज 'मेड इन हेवन 2' के पूरे एपिसोड

Katrina Kaif became a binge watcher: कैटरीना कैफ ने एक पोस्ट शेयर करके खुद को बिंजवॉचर घोषित कर दिया है। क्योंकि उन्होंने 'मेड इन हेवन 2' के सभी एपिसोड्स बैक टू बैक देख लिए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 19, 2023 19:54 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif

Made in Heaven 2: इन दिनों ओटीटी की दीवानगी सभी के लिए बहुत ज्यादा है। लेकिन यह सिर्फ आम लोगों में नहीं है बल्कि यह दीवानगी सेलेब्स में भी है। इस बात का सबूत आज सोशल मीडिया पर खुद सुपरस्टार कैटरीना कैफ ने दिया है। जिन्होंने एक ही सिटिंग में बैक टू बैक  'मेड इन हेवन 2' के सभी एपिसोड्स को देख डाला है। कैटरीना ने यह किस्सा इंस्टग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है, साथ ही सीरीज को मस्ट वॉच बताया है। 

जानिए क्या बोलीं कैटरीना कैफ 

कैटरीना ने शनिवार को इंस्टाग्राम पोस्ट पर जोया अख्तर और रीमा कागती की सीरीज पर अपना रिव्यू दिया। उन्होंने 'मस्ट-वॉच' स्टिकर के साथ शो का एक पोस्टर साझा किया और लिखा: "क्या शो है। क्या कमाल का शो है, याद नहीं आ रहा है कि कब मैंने किसी सीरीज का पूरा सीजन एक बार में खत्म किया था। हर किरदार आपको बांधे रखता है। कटरीना ने आगे कहा, ''जबरदस्त... बहुत बढ़िया। एक कमाल का शो बनाने में कोई कमी नहीं रखी गई है। लाजवाब.. और पूरी कास्ट ने शानदार परफॉर्म किया।''

Katrina Kaif

Image Source : INSTAGRAM
Katrina Kaif

क्या है सीरीज की कहानी 

'मेड इन हेवन 2' दिल्ली में दो वेडिंग प्लानर तारा (शोभिता धूलिपाला) और करण मेहरा (अर्जुन माथुर) की जिंदगी पर आधारित है, जो 'मेड इन हेवन' नामक एजेंसी चलाते हैं। नए सीज़न में, वेडिंग प्लानर तारा और करण वेडिंग प्लान करने के चलते साथ वापस आ गए हैं। इसमें कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा और शिवांगी रस्तोगी, मोना सिंह, इश्वाक सिंह, त्रिनेत्रा, मृणाल ठाकुर, राधिका आप्टे, शिबानी दांडेकर और सारा जेन डायस सहित अन्य भी हैं। यह शो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम है।

कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे सिद्धार्थ की शादी में लगा सेलेब्रिटीज का तांता, राम चरण से लेकर पवन कल्याण तक आए नजर

इन फिल्मों में दिखेंगी कैटरीना 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी। फिल्म में उनका धमाकेदार एक्शन नजर आएगा। इसके अलावा उनके पास विजय सेतुपति अभिनीत 'मैरी क्रिसमस' भी है। इन सबके साथ ही वह जल्द ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।  

Don 3 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही हुआ बड़ा बदलाव, इस एक्ट्रेस ने कियारा अडवाणी को किया रिप्लेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement