A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी Vikram Bhatt ने क्यों मांगी Akshara Singh से माफी? ये Video मचा रहा सोशल मीडिया पर बवाल

Vikram Bhatt ने क्यों मांगी Akshara Singh से माफी? ये Video मचा रहा सोशल मीडिया पर बवाल

Why did Vikram Bhatt apologize to Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विक्रम भट्ट उनके बारे में कुछ ऐसा कह रहे हैं जिसे सुनकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा।

Vikram Bhatt and Akshara Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vikram Bhatt and Akshara Singh

Vikram Bhatt on Akshara Singh: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर विक्रम भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म '1920: Horrors of the Heart' का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब विक्रम भट्ट एक मीडिया इंटरव्यू दे रहे थे तब कुछ ऐसा वाकया हुआ जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल विक्रम भट्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया इंटरव्यू कर रहे थे ऐसे में रिपोर्टर ने उनसे उनका पसंदीदा गाना पूछ लिया। अब विक्रम भट्ट ने इस सवाल का जो जवाब दिया उसे सुन सब हैरान ही रह गए। बॉलीवुड के सुपरस्टार सिंगर्स को छोड़ विक्रम भट्ट ने अक्षरा सिंह का नाम ले लिया। 

अक्षरा का ये गाना है विक्रम का फेवरेट 

विक्रम भट्ट ने बताया की उन्हें अक्षरा सिंह का गाना 'इधर आने का नहीं' काफी पसंद है और वे खुद इसे गुनगुनाकर भी सुनाया भी। म्यूजिक को लेकर जब विक्रम भट्ट से पूछा गया तो उन्होंने एक खास वाक्या शेयर किया। विक्रम भट्ट ने बताया कि उनके ड्राइवर कुक और राजू दोनों भाई हैं और दोनों ही भोजपुरी हैं। वह बोले, "कल सुबह जब मैं उठा तब एक गाना बज रहा था मैंने पूछा ये किसका गाना है तो राजू ने बताया अक्षरा सिंह का है उसके बाद मेरे दिमाग में वही गाना पूरे दिन चल रहा था फिर मैंने यूट्यूब पर जाकर इस गाने को देखा, गाने में क्या एटिट्यूड है उनका मैं फिदा हो गया।"

क्यों मांगी अक्षरा सिंह से माफी

इसके बाद जब रिपोर्टर ने विक्रम भट्ट से अक्षरा सिंह का गाना गुनगुनाने को कहा तो वे पहले तो काफी शर्माए लेकिन बाद में उन्होंने गा ही दिया। विक्रम भट्ट ने आगे कहा" दो लाइन गा रहा हूं अक्षरा जी अगर कुछ ऊपर नीचे हो जाए तो माफ कर देना" इसके बाद विक्रम भट्ट ने गुनगुनाया "पहले आप हम पर मरते हैं फिर हम आप पर मरते है, जब हम आप पर मरते है तो आप और कही मरते है, कहते है बुलाती है जाने का नहीं, तो सुन इधर आने का नहीं..." गाना गाने के बाद एक बार फिर विक्रम भट्ट ने अक्षरा सिंह से माफी मांगी और कहा कि अगर कुछ इधर उधर हुआ हो तो माफ कर दीजिये।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मनाने के लिए कंगना रनौत को करना पड़ा था इतना लंबा सफर, 'क्वीन' ने सुनाया मजेदार किस्सा

23 जून को रिलीज हो रही फिल्म

यह फिल्म विक्रम भट्ट की फिल्म '1920' की फ्रैंचाइजी है, जिसमें दो फिल्में आ चुकी हैं। यह तीसरा पार्ट बाकी दोनों फिल्मों से काफी अलग और मजेदार नजर आ रहा है। फिल्म को विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने डायरेक्ट किया है, वहीं फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है। फिल्म में अविका गौर और राहुल देव मुख्य भूमिका में है।  फिल्म 23 जून को रिलीज की जा रही है। 

OTT Releases This Week: लव एट नाइट, बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ है बहुत कुछ, इस हफ्ते OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका