Saturday, May 11, 2024
Advertisement

OTT Releases This Week: लव एट नाइट, बिग बॉस ओटीटी 2 के साथ है बहुत कुछ, इस हफ्ते OTT पर होगा मनोरंजन का धमाका

OTT Releases This Week: चाहे आप एक्शन से भरपूर रोमांच के दीवाने हों, ड्रामा के फैन हों, लोटपोट करने वाली कॉमेडी आपको पसंद हो या मन को झकझोर देने वाला सस्पेंस, यह सब ओटीटी पर मिलने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 14, 2023 21:42 IST
OTT Releases This Week- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTT Releases This Week

OTT Releases This Week: अपने पॉपकॉर्न को तैयार कर लें क्योंकि यह फिर से वही समय है- नई ओटीटी रिलीज आपके बिंज वॉचिंग के जुनून को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। सबसे लोकप्रिय ओटीटी  प्लेटफार्मों पर अब हर देखने वाले टेस्ट को संतुष्ट करने के लिए कुछ न कुछ  है, चाहे आप एक्शन से भरपूर रोमांच के फैन हों, एमोशन ड्रामा लवर, मदहोश करने वाले रोमांस या मन को झकझोर देने वाले सस्पेंस के फैन, इस सप्ताह आप सबके लिए कुछ न कुछ जरूर है। हमने सप्ताह की ओटीटी रिलीज की एक लिस्ट तैयार की है। तो यहां देखिए कि आप सबसे पहले क्या देखेंगे...

लव एट नाइट

प्लेटफॉर्म: एमएक्स प्लेयर
रिलीज डेट: 14 जून, 2023

'लव एट नाइट' एक रोमांटिक चायनीज ड्रामा सीरीज है जो सच्चे प्रेम की स्थायी शक्ति पर केंद्रित है। सीरीज जू किंग यू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दृढ़निश्चयी और महत्वाकांक्षी महिला है, जो एक धोखे का सामना करती है जो एक आइडल मैरिड लाइफ के उसके सपनों को चकनाचूर कर देती है। दिल को छू लेने वाली कहानी मो लिंग ज़ी के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण मुठभेड़ के बाद जू किंग यू के सेल्फ डिसकवर के सफर को दिखाती है। एक आदमी जिसके साथ वह शुरू में टकराई थी लेकिन उसके प्रति आकर्षित हो गई थी। जैसे-जैसे उनका जीवन आपस में जुड़ता जाता है। जब उसका पूर्व-मंगेतर उसे वापस पाने के लिए लड़ता है, तो जू किंग की कहानी एक दिल दहला देने वाले क्लामैक्स पर आ जाएगी? एमएक्स प्लेयर पर 14 जून 2023 से हिंदी में 'लव एट नाइट' स्ट्रीमिंग देखना न भूलें।

एक्सट्रैक्शन 2
प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स
रिलीज डेट: 16 जून, 2023

क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर मोस्ट अवेटेड सीक्वल "एक्सट्रैक्शन 2" के साथ एक और एड्रेनालाईन वाली सवारी के लिए तैयार रहें। पहली फिल्म की घटनाओं के आधार पर, यह हेम्सवर्थ के किरदार के अतीत में प्रवेश करती है, उन महत्वपूर्ण घटनाओं को प्रकट करती है, जिन्होंने उसे आज वह व्यक्ति बनाया है। एंडी पार्क्स के ग्राफिक उपन्यास "सियुडैड" पर आधारित यह फिल्म अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन, मनोरंजक सस्पेंस और रोमांचकारी कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है। ह्रदय को झकझोर देने वाले अनुभव के लिए कमर कस लें, जो आपको आपकी सीट से हिलने नहीं देगा।

आई लव यू
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
रिलीज डेट: 16 जून, 2023

रकुलप्रीत सिंह और पावेल गुलाटी अभिनीत एक मनोरम फिल्म "आई लव यू" के साथ भावनाओं के एक रोमांचक रोलरकोस्टर के लिए तैयार रहें। यह पेचीदा थ्रिलर शुरू में प्यार में पड़ने के सुखद अहसास को दिखाता है, फिर अचानक मोड़ लेते हुए दर्शकों को कई ऐसे प्रश्नों के साथ छोड़ देता है, जिनके जवाब मुश्किल हैं। लीड के साथ, फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

बिग बॉस OTT 2 
प्लेटफार्म: जियो सिनेमा
रिलीज डेट: 17 जून, 2023
सलमान खान इस बार खुद 'बिग बॉस OTT 2' की कमान संभालने के लिए तैयार हैं। वह इस शो का ट्रेलर रिलीज कर चुके हैं जो बता रहा है कि कैसे 24 घंटे कई सेलेब्स कैमरे की निगरानी में रहने वाले हैं। इस बार सेलेब्स की हरकतों पर नजर रखने के लिए मेकर्स ने दर्शकों पर भी जिम्मेदारी सौंपी है।  

रफूचक्कर
प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा
रिलीज डेट: 15 जून, 2023

मनीष पॉल और प्रिया बापट अभिनीत "रफूचक्कर" के साथ एक रोमांचक सवारी के लिए तैयार हो जाइए। पॉल राजकुमार की भूमिका निभाते हैं, एक करिश्माई चोर आदमी और छिपाने का मास्टर जो जिम प्रशिक्षक, शादी योजनाकार और यहां तक ​​कि एक 70 वर्षीय व्यक्ति सहित पांच अलग-अलग पात्रों के बीच निर्बाध रूप से संक्रमण करता है। अमीरों और भ्रष्टों को ठगने में माहिर, राजकुमार खुद को झूठ और छल के एक विश्वासघाती जाल में फंसा हुआ पाता है। इस शो में आधुनिक तकनीकों जैसे फेस-मैपिंग, डीप फेक और डिजिटल फुटप्रिंट मैपिंग के साथ-साथ पुराने जमाने के खोजी तरीकों को शामिल किया गया है, जो एक चतुर और मनोरंजक अनुभव का निर्माण करता है। 

जी करदा
प्लेटफॉर्म: प्राइम वीडियो
रिलीज डेट: 15 जून, 2023

तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज "जी करदा" के साथ दोस्ती, भावनाओं और ड्रामा की मनोरम यात्रा के लिए तैयार हो जाइए। यह श्रृंखला सात बचपन के दोस्तों के जीवन का अनुसरण करती है, जो अपने मतभेदों के बावजूद एक गहरा बंधन साझा करते हैं। आशिम गुलाटी, सुहैल नय्यर, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सयान बनर्जी, और संवेदना सुवालका के साथ सिमोन सिंह और मल्हार ठाकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह शो मजेदार, दिल को छू लेने वाले क्षणों और सम्मोहक कहानी कहने का वादा करता है। 

शैतान
प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
रिलीज डेट: 15 जून, 2023

तेलुगु वेब शो "शैतान" के साथ अंडरवर्ल्ड के भयावह जगत को दिखाता है। यह काफी दमदार वेब सीरीज है जो हर सीन में आपके रोंगटे खड़े कर देगी। 

'तितली उड़ी' गाने की मशहूर सिंगर शारदा राजन का हुआ निधन, इस गंभीर बीमारी से थी पीड़ित

Adipurush इस दिन OTT पर होगी रिलीज, घर बैठे इस एप्लीकेशन में देख सकते हैं फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement