A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2.0 Box Office Collection Day 10: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म के हिंदी वर्जन ने कमाए 150 Cr

2.0 Box Office Collection Day 10: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म के हिंदी वर्जन ने कमाए 150 Cr

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 बॉक्स-ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन ने 150 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

 2.0 Box Office Collection Day 10- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ TARANADARSH 2.0 Box Office Collection Day 10

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 बॉक्स-ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। वर्ल्डवाइड 500 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म के हिंदी वर्जन ने 150 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और 10वें दिन के बाद फिल्म की कमाई 154.75 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि अब फिल्म को टक्कर देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' भी रिलीज हो गई है, लेकिन 2.0 की कमाई में कोई कमी नहीं आई है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए।

फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स-ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन पहले ही कर चुकी है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स खरीदे हैं। करण ने फिल्म की सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-

इसके साथ ही 2.0 फिल्म ने एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। यह फिल्म हिंदी डब में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सेकंड हाईएस्ट फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने बाहुबली के पहले भाग की कमाई को पीछे छोड़ दिया है। इसके साथ ही यह फिल्म रजनीकांत की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है।

आपको बता दें कि 2.0 चीन में 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। प्रोड्यूसर्स ने यह जानकारी दी। एक बयान में, लायका प्रोडक्शंस ने शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म की रिलीज खबर की पुष्टि की है कि एचवाई मीडिया के सहयोग से यह फिल्म 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी, जिनमें से कम से कम 47,000 स्क्रीन्स पर यह 3डी प्रारूप में दिखाई जाएगी।

Also Read:

व्यापारी की मौत मामले में TV की मशहूर गोपी बहू को बुलाया गया थाने

शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ आईं नजर, देखें वीडियो और तस्वीरें

ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में पहुंचे सलमान, वरुण, आमिर, शाहरुख, प्रियंका और कटरीना, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News