A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जानिए, कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ देखने के 5 कारण

जानिए, कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ देखने के 5 कारण

कपिल ने जोरदार वापसी की है अपनी फिल्म ‘फिरंगी के साथ’। आइए आपको बताते हैं 5 वजह जिसके लिए आपको यह फिल्म मिस नहीं करनी चाहिए।

5 reason to watch kapil sharma movie firangi review- India TV Hindi Image Source : PTI 5 reason to watch kapil sharma movie firangi review

नई दिल्ली: कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ आज रिलीज हुई है। कपिल इस फिल्म में अभिनेता के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं। यह साल कपिल के लिए कुछ खास नहीं रहा। साल की शुरुआत में ही उनका सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हो गया। झगड़े की वजह से सुनील ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ा और शो बंद हो गया, कपिल की तबीयत भी खराब रही। लेकिन अब कपिल ने जोरदार वापसी की है अपनी फिल्म ‘फिरंगी के साथ’। आइए आपको बताते हैं 5 वजह जिसके लिए आपको यह फिल्म मिस नहीं करनी चाहिए।

  • 1- क्योंकि यह कपिल शर्मा की फिल्म है। आपका फेवरेट कॉमेडियन जो आपको हंसाता था, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली। बीच में कपिल मुश्किल दौर से गुजर रहे थे, अब उन्होंने वापसी की। अगर आप कपिल के फैंस हैं तो अपनी वफादारी दिखाने का वक्त आ गया है।

Image Source : pti5 reason to watch kapil sharma movie firangi review

  • 2- फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया है। पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ की तरह इस फिल्म में भी कपिल अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा रहे हैं। फिल्म अंग्रेजी शासन काल के दौर की है। इस पर आपने सीरियस फिल्में तो बहुत देख ली है, चलिए इस बार थोड़ी कॉमेडी हो जाए।

Image Source : pti5 reason to watch kapil sharma movie firangi review

  • 3- फिल्म में कपिल के साथ जो एक्ट्रेस हैं उनका नाम है इशिता दत्ता। इशिता अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (‘आशिक बनाया आपने’ वाली) की छोटी बहन हैं। खूबसूरत लड़की है, इससे पहले ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की बेटी के रूप में नजर आई थी। हाल ही में टार्जन वाले हीरो वत्सल सेठ से शादी हुई है। कपिल और इशिता की क्यूट केमिस्ट्री के लिए यह फिल्म देख आइए।

Image Source : pti5 reason to watch kapil sharma movie firangi review

  • 4- इस फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनाई देगी। कपिल ने इसके लिए अमिताभ को ट्वीट करके थैंक्यू भी बोला था। अमिताभ ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ भी की थी।
  • 5- लास्ट बट नॉट द लीस्ट- फिल्म की कहानी अच्छी है, कपिल अपने किरदार में जमे हैं। फिल्म देखकर आपको एक अलग तरीके का अनुभव होगा। ‘फिरंगी’ के साथ ‘तेरा इंतजार’ भी रिलीज हुई है। यहां क्लिक करके पढ़िए सनी लियोनी की फिल्म का रिव्यू।​

बिग बॉस का हिस्सा रह चुके मनु पंजाबी अब खुद बनेंगे बिग बॉस

जब फ्लाइट में मिस वर्ल्ड मानुषी से मिलीं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन

Latest Bollywood News