A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शॉकिंग: पार्क में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ हुई छेड़छाड़

शॉकिंग: पार्क में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ हुई छेड़छाड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आई है जिसका खुलासा खुद नेहा धूपिया ने एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल से बात करते हे किया है।

neha dhupia_india tv- India TV Hindi neha dhupia_india tv

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर आई है जिसका खुलासा खुद नेहा धूपिया ने एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल से बात करते हे किया है। नेहा ने बताया कि वो एक जॉगर्स पार्क में जॉगिंग कर रही थी। एक लड़का लगातार उनका पूछा कर रहा था। नेहा ने पहले ध्यान नहीं दिया लेकिन जब उस लड़के ने नेहा का हाथ पकड़ लिया तो वो बुरी तरह से डर गईं। नेहा ने अपना हाथ छुड़ाया लेकिन उसने बदसलूकी करने लगा। बाद में उसने कहा कि उसे रोडीज में एंट्री चाहिए, इसलिए वो ऐसा कर रहा है।

आपको बता दें, हाल रियलिटी टीवी शो रोडीज खत्म हुआ लेकिन नए सीजन के लिए आवेदन आने लगे हैं। युवाओं में रोडीज को लेकर काफी क्रेज है और वो इउस साल रोडीज में जज के रूप में नजर आने वाली हैं। रोडीज के पिछले सीजन में नेहा के अलावा निखिल चिनप्पा, प्रिंस नरूला और रणविजय जज के रूप में नजर आए थे। नेहा ने लड़के की इस हरकत पर कहा रोडीज के लिए आवेदन देना अलग बात है लेकिन इस तरह किसी के साथ छेड़खानी बेहद गलत है। नेहा ने फिलहाल इस लड़के की शिकायत पुलिस में कर दी है।

इस बार हरियाणा की श्वेता मेहता ‘रोडीज राइजिंग’ की विजेता बनी हैं। श्वेता मेहता नेहा की टीम में ही थीं। श्वेता को एख रेनॉल्ट डस्टर कार और 5 लाख रुपये इनाम में मिले हैं।

लड़कियों की शिक्षा के लिए आगे आईं नेहा धूपिया

Latest Bollywood News