Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर और अमिताभ ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ को लेकर खास तरह से की खास अनाउंसमेंट

आमिर और अमिताभ ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ को लेकर खास तरह से की खास अनाउंसमेंट

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Thugs Of Hindostan- India TV Hindi Thugs Of Hindostan

नई दिल्ली: यश राज फिल्म्स की मेगा एक्शन एडवेंचर  ठग्स ऑफ हिंदोस्तां 8 नवंबर को दुनिया भर में अपनी रिलीज के साथ एक ओर रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए तैयार है। साल की सबसे प्रतीक्षित फ़िल्म को तमिल और तेलुगू में डब किया जा रहा है और यह इन भाषाओं में रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म होने का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े किंवदंती अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ नज़र आएंगे। ये ही वजह है कि वाईआरएफ इसे इंडस्ट्री से रिलीज होने वाली सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनाना चाहता था। आमिर और बच्चन ने इन भाषाओं में डब करने की इस ख़बर को बेहद अभिनव तरीके से पेश किया है।

वाईआरएफ ने एक वीडियो जारी की है जिसमें दोनों किंवदंती हस्तियां तमिल और तेलुगू में फिल्म रिलीज की घोषणा करते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो का सबसे बड़ा आकर्षण यह है कि दोनों अभिनेता तमिल और तेलुगु भाषाओं में बात कर के फ़िल्म रिलीज की घोषणा कर रहे है।  ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। इस दीवाली "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

Also read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

Latest Bollywood News