A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाल सिंह चड्ढा: करीना का फर्स्ट लुक आया सामने, देसी अवतार में आईं नजर

लाल सिंह चड्ढा: करीना का फर्स्ट लुक आया सामने, देसी अवतार में आईं नजर

करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरु हो गई है।

<p>करीना कपूर</p>- India TV Hindi करीना कपूर

करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरु हो गई है। जी हां आमिर खान के फर्स्ट लुक बाद फिल्म सेट से करीना कपूर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रही है इस फोटो में करीना बेहद देसी अवतार में नजर आ रही हैं।  बता दें कि फिल्म थ्री इडियट्स और तलाश के बाद एक बार फिर से करीना और आमिर को साथ देखना काफी मजेदार होने वाला है। 

शाहरुख खान और गौरी संग 'पर्सनल डिस्कशन' करते दिखे अमिताभ बच्चन, शेयर की दिवाली की ये फोटो

रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। फिल्म के सेट से करीना कपूर का देसी लुक सामने आया है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर करीना का यह देसी अवतार लोगों को अपनी तरफ काफी एट्रेक्ट कर रहा है। 

Filhall Song Out: अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज, लोगों की जुबां पर छाया गाना

फिल्म के सेट से करीना की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें करीना ने सिंपल पिंक और व्हाइट कलर का सूट पहना है। इस फिल्म में करीना कपूर खान, आमिर के लवर के रोल में है। इस फिल्म में करीना का रोल काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

2020 में रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा
आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म तलाश के काफी समय बाद इस फिल्म में नजर आएंगे। जैसा कि आपको पता है इसके अलावा आमिर और करीना फिल्म थ्री इडियट्स में भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। बता दें कि करीना और आमिर की लाल सिंह चड्ढ़ा तीसरी फिल्म होगी। इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Latest Bollywood News