A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: ‘दंगल’ के लिए आमिर ने ऐसे बनाया खुद को Fat से Fit

VIDEO: ‘दंगल’ के लिए आमिर ने ऐसे बनाया खुद को Fat से Fit

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यह फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आमिर पहलवान महावीर के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए नजर आ रहे हैं।

aamir khan- India TV Hindi aamir khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यह फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आमिर पहलवान महावीर के किरदार को पर्दे पर उतारते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने इस फिल्म में अपने वजन के साथ काफी बदलाव किए है। उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी वजन तो बढ़ाया ही है साथ ही इसी के लिए उन्होंने सिक्स पैक एब्स भी बनाए हैं।

इसे भी पढ़े:-

हाल ही में UTV Motion Pictures ने आमिर का एक वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें उनकी फैट से फिट होने तक की कहानी दिखाई गई है। आमिर के साथ इस वीडियो में निर्देशक नितेश तिवारी ने भी उनके वजन कम करने की मेहनत के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे अपनी फिल्मों में एक्सपेरिमेंट करना आमिर के लिए कोई नई बात नहीं है। उन्होंने इससे पहले फिल्म 'गजनी' के लिए अपने हेयरस्टाइल के साथ भी कुछ अलग किया था।

फिल्म में आमिर एक पिता का किरदार में भी नजर आ रहे हैं, जिसे बेटे की चाहत होती है। लेकिन बाद में अपनी बेटियों में पहलवानी का हुनर देखने के बाद उन्हें लगता है कि उनकी बेटियां स्वर्ण पदक जीत कर लाएंगी। ‘दंगल’ इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News