A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने गरबा रास का लुत्फ उठाते हुए शुरु किया 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन

आमिर खान ने गरबा रास का लुत्फ उठाते हुए शुरु किया 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन

आमिर खान पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पंसद भी किया जा रहा है। अब आमिर ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरु कर दिया है।

aamir- India TV Hindi aamir

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पंसद भी किया जा रहा है। अब आमिर ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी कर दिया है। उन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रचार की शुरुआत गुजरात के वडोदरा शहर से की है। इस सिलसिले में वह रविवार की देर शाम वडोदरा पहुंचे और यहां आयोजित गरबा रास का जमकर लुत्फ उठाया।

'सीक्रेट सुपरस्टार' की अधिकतम शूटिंग वडोदरा शहर में हुई है और इसलिए अपनी इस फिल्म के प्रचार की शुरुआत भी अभिनेता इसी शहर से करना चाहते थे। नवरात्रि के अवसर पर वडोदरा गए अभिनेता आमिर खुद को गुजरात की शान और जान गरबा और डांडिया रास देखने से वंचित नहीं रख पाए। ऐसे में अभिनेता ने वडोदरा में आयोजित गरबा रास को देख कर उसका भरपूर लुत्फ उठाया।

इस दौरान अनके साथ वडोदरा से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता चिंतन तीर्थ शर्मा भी थे, जो फिल्म में जायरा वसीम के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में जायरा और आमिर दूसरी बार साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं, इससे पहले इन दोनों को सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में पिता और बेटी का किरदार निभाते हुए देखा गया था। (फिर कानूनी पचड़ों में फंसी कंगना रनौत, आदित्य पंचोली ने भेजा लीगल नोटिस)

Latest Bollywood News