A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फादर्स डे पर आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की फोटो, सफेद बालों में एक्टर का नया लुक देख फैंस हुए हैरान

फादर्स डे पर आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की फोटो, सफेद बालों में एक्टर का नया लुक देख फैंस हुए हैरान

आमिर खान की बेटी इरा खान ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता संग फोटो शेयर की, जो वायरल हो रही है।

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की ये फोटो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KHAN.IRA आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की ये फोटो

21 जून को दुनियाभर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास दिन पर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने अपने पिता की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। साथ ही जो स्टार्स पिता बन गए हैं, उन्होंने भी बच्चों संग फोटोज शेयर की। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा ने भी फादर्स डे पर उनके साथ फोटो शेयर की, जो वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में आमिर खान खान का नया लुक देख फैंस हैरान हैं। उनके बाल सफेद हो गए हैं, लेकिन इस लुक को लोग पसंद भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि आमिर हमेशा की तरह ही अच्छे दिख रहे हैं। 

लॉकडाउन में आमिर खान ने घर पर ही तैयार होकर परिवार के साथ देखी फिल्म, बेटी इरा ने शेयर की तस्वीरें

आमिर खान के नए लुक पर फैंस का ऐसा है रिएक्शन:

Image Source : instagramआमिर खान के नए लुक पर फैंस का ऐसा है रिएक्शन

कुछ महीने पहले ईद के मौके पर इरा खान का साड़ी लुक भी काफी वायरल हुआ था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और इसकी खासियत यह है कि इरा ने साड़ी खुद से पहनी थी। इरा ने इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक को साझा किया था। तस्वीर में वह एक लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए इरा ने कान में झुमके पहने और बालों को खुला छोड़ रखा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फिल्म में दिखाई देंगे। इसमें करीना कपूर खान भी अहम भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का एक रूपांतरण है। लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे रोक दिया गया। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जबकि इसे लिखा है अतुल कुलकर्णी ने।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News