A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने किरण राव से तलाक पर कहा: 'हमारा रिश्ता बदल गया है, लेकिन हम अब भी साथ हैं'

आमिर खान ने किरण राव से तलाक पर कहा: 'हमारा रिश्ता बदल गया है, लेकिन हम अब भी साथ हैं'

आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामे हुए जूम पर एक वीडियो कॉल में कहा कि उनके फैसले से कुछ लोगों को “ताज्जुब” हो सकता है लेकिन...

aamir khan kiran rao new video after divorce- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SWAPNILGRES आमिर खान ने किरण राव से तलाक पर कहा: 'हमारा रिश्ता बदल गया है लेकिन हम अब भी साथ हैं'

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव के तलाक की घोषणा के एक दिन बाद अभिनेता ने कहा कि उनका रिश्ता भले ही बदल गया हो लेकिन वे अब भी साथ हैं। दोनों के एनजीओ ‘पानी फाउंडेशन’ के एक डिजिटल कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उनके फैसले से कुछ लोगों को “ताज्जुब” हो सकता है लेकिन आश्वासन दिया कि वे अब भी “साथ” हैं। 

आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामे हुए जूम पर एक वीडियो कॉल में कहा, “आपने हमारे बारे में सुना होगा। आपको दुख हुआ होगा, कुछ को सदमा लगा होगा। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि हम दोनों खुश हैं और अब भी एक परिवार हैं। हमारे संबंध में बदलाव आया है लेकिन हम अब भी साथ हैं।” 

शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान और किरण राव, संयुक्त बयान जारी किया

आमिर ने कहा, “इसलिए अन्यथा न लें। पानी फाउंडेशन हमारे बच्चे, आजाद की तरह है। हम हमेशा परिवार रहेंगे। हमारे लिए प्रार्थना करें कि हम खुश रहें।” 

आमिर (56) और किरण (47) पहली बार अभिनेता की 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म “लगान” के सेट पर मिले थे और दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। दिसंबर 2011 में उनके बेटे आजाद राव खान का जन्म हुआ था। 

बीते शनिवार को एक संयुक्त बयान जारी करते हुए पूर्व दंपति ने कहा कि शादी के 15 साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और वे “सह-अभिभावक और एक दूसरे के लिए परिवार” के तौर पर नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं।  

Latest Bollywood News