1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान और किरण राव, संयुक्त बयान जारी किया

शादी के 15 साल बाद अलग हुए आमिर खान और किरण राव, संयुक्त बयान जारी किया

आमिर खान और किरण राव अपने बेटे आजाद की परवरिश मिलकर करेंगे। साथ ही इसका असर उनके प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स पर भी नहीं पड़ेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 03, 2021 12:31 IST
Aamir Khan and Kiran Rao announced their divorce after 15 years of marriage - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @INDIARAMA आमिर खान और किरण राव हुए अलग

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी वाइफ किरण राव शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं।उन्होंने अपने संयुक्त बयान में कहा है कि उनका 15 सालों का सफर बहुत खूबसूरत रहा, लेकिन अब उनकी राहें अलग हो गई हैं। हालांकि, दोनों अपने बेटे आजाद की परवरिश मिलकर करेंगे। साथ ही इसका असर उनके प्रोफेशनल प्रोजेक्ट्स पर भी नहीं पड़ेगा। 

आमिर खान और किरण राव ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा- "इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हँसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे - अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे।

आमिर खान की 'लगान' के 20 साल: 10 ऐसी बातें जो आप इस टाइमलेस क्लासिक के बारे में नहीं जानते होंगे

बयान में आगे कहा गया है-" हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं। हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि - हमारी तरह - आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे।

धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।"

आपकों बता दें कि आमिर खान और किरण राव दोनों इस वक्त लेह में साथ हैं। आमिर अगले हफ्ते से कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग करने वाले हैं। 

आमिर और किरण का रिश्ता बेहद प्रेम और विश्वास से भरा रहा। लगान के सेट पर हुई एक दिलचस्प मुलाकात प्यार में बदली और फिर शादी में इन 15 सालों के दौरान किरण और आमिर खान ने एक-दूसरे के लिए जिस प्रेम और विश्वास को बनाए रखा और दोनों ने एक दूसरे का जिस तरह सम्मान किया वो काबिलेतारीफ कहा जा सकता है। उनका रिश्ता केवल पति-पत्नी का नहीं रहा, एक समझदार साथी और प्रोफेशनल तौर पर भी दोनों एक दूसरे का पूरा सहयोग करते रहे। जिंदगी में आए उतार चढावों का दोनों ने एक साथ सामना किया। आजाद की सरोगेसी और बेहद शानदार पेरेंटिंग के मामले में भी आमिर और किरण का रिश्ता मिसाल है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X