A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लाल सिंह चड्ढा' का म्यूजिक सुन एक्साइटेड हुए आमिर खान, फैंस को ट्रैक सुनाने के लिए हैं बेताब

'लाल सिंह चड्ढा' का म्यूजिक सुन एक्साइटेड हुए आमिर खान, फैंस को ट्रैक सुनाने के लिए हैं बेताब

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Aamir Khan Laal Singh Chaddha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान फैंस को जल्द सुनाना चाहते हैं 'लाल सिंह चड्ढा' का म्यूजिक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान इन दिनों अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही उनका फर्स्ट लुक और फिल्म का लोगो इंटरनेट पर रिलीज किया गया था। इस लोगो के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक भी सुनाया गया था। फैंस के साथ-साथ आमिर भी इस म्यूजिक से काफी खुश हैं और जल्द ही इसका ट्रैक सभी को सुनाना चाहते हैं। फैंस का मानना है कि ये इस फिल्म का ग्रैंड म्यूजिक हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'लाल सिंह चड्ढा' के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्या काफी मेहनत कर रहे हैं। यही वजह है कि उनका म्यूजिक सुनने के बाद आमिर बेहद एक्साइटेड हैं।

Birth Anniversary: राज कपूर और बेटे राजीव के बीच इस वजह से आई थी दरार

हाल ही में आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के लोगो का अनावरण किया है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं। इस छोटे से क्लिप में संगीतकार प्रीतम की एक धुन है। तस्वीर में फिल्म के शीर्षक को नीले आसमान में सफेद रंग से लिखा गया है और इसमें एक पंख भी मौजूद है। इसके कैप्शन में आमिर ने लिखा, "क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम।"

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' का अपना लुक जारी किया था। अभिनेता गुलाबी और भूरे रंग की चारखाने वाली शर्ट के साथ भूरे रंग के पाजामे और पाउडर पिंक रंग की पगड़ी में काफी मासूम लग रहे थे। उन्होंने लंबी दाढ़ी भी रखी हुई है।

यह साल 1994 में रिलीज हुई रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रूपांतरण है जिसमें टॉम हैंक्स और रॉबिन राइट मुख्य किरदारों में थे। वायाकॉम18 मोशन पिक्चर्स के साथ मिलकर आमिर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video