A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की बेटी इरा खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

आमिर खान की बेटी इरा खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी एक तस्वीर फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई है। 

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी एक तस्वीर फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई है। इरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें साझा कीं, जिनमें उन्हें पर्पल कलर के बैकलेस हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है। इनमें से एक तस्वीर में इरा कैमरे की ओर पीठ कर पहाड़ों की ओर देखती नजर आ रही हैं। इसी फोटोशूट की एक दूसरी तस्वीर में इरा लकड़ी के बेंच पर लेटी पोज देते दिख रही हैं।

तस्वीरों की इस श्रंखला को पोस्ट करते हुए इरा ने इनके कैप्शन में लिखा है, "क्या दृश्य है। रुजबेह द्वारा की गई फोटोग्राफी।" इरा ने हाल ही में अपने थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी टूटने पर कहा- मुझे दोषी ठहराना आसान

'यूरिपिडिस मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं। बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और तत्पश्चात एक नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं।

Latest Bollywood News

Related Video