Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज करेंगे ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का ट्रेलर

आमिर खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज करेंगे ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का ट्रेलर

"ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" 2018 की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस महाकाव्य नाटक का ट्रेलर 27 सिंतबर को आमिर खान द्वारा रिलीज किया जाएगा।

<p>aamir</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM aamir

नई दिल्ली: आमिर खान की अपकमिंग मूवी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के कई सारे मोशन पोस्टर सामने आए हैं। अब तो पोस्टर से आमिर का लुक भी सामने आ गया है। लोगों को आमिर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। अब लोगों को बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। हमारे पास आपके लिए गुड न्यूज है। कटरीना कैफ ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म का ट्रेलर कब और कहां रिलीज होगा।

कटरीना कैफ हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब देते हुए नज़र आई और इस मौके पर कैटरीना ने इस बात का खुलासा किया कि "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" के ट्रेलर को आमिर खान के इंस्टाग्राम पर सबसे पहले रिलीज किया जाएगा। एक प्रशंसक द्वारा पूछे जाने पर, कटरीना ने बताया कि ट्रेलर को सबसे पहले आमिर खान द्वारा 27 सितंबर, 2018 के दिन उनके इंस्टाग्राम पर साझा किया जाएगा।

फ़िल्म से सभी लुक को रिलीज करने वाले एकमात्र व्यक्ति होने के नाते, आमिर खान समय-समय पर "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" की झलक दर्शकों के साथ शेयर करते रहते है। आमिर खान इंस्टाग्राम पर अपने डेब्यू के बाद से प्रशंसकों का रुझान अपनी तरफ़ बनाये रखना बखूबी जानते है। 

आमिर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कैरेक्टर मोशन पोस्टर रिलीज किए हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है।

दंगल के बाद, दुनियाभर के प्रशंसक अब "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" देखने के लिए बेताब है। निर्माताओं ने ट्रेलर का अनावरण करने के लिए आमिर की लोकप्रियता का फ़ायदा उठाने का फैसला किया है। "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" 2018 की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस महाकाव्य नाटक का ट्रेलर 27 सिंतबर को आमिर खान द्वारा रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर कर दिया काजोल का नंबर, लोग एक्ट्रेस को मैसेज करके करने लगे अजीबोगरीब मांग

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर आया सामने, इस बार दिखा क्रूर खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव!

Thugs of Hindostan: अमिताभ बच्‍चन के बाद दूसरे पोस्टर में नजर आईं फातिमा, योद्धा के रुप में दिखा लुक

'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन दिखें चील और तलवार के साथ

Latest Bollywood News