A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: पोती आराध्या बच्चन की स्पीच देख दंग रह गए अमिताभ बच्चन, कहा- सबसे गर्वित पल...

Watch: पोती आराध्या बच्चन की स्पीच देख दंग रह गए अमिताभ बच्चन, कहा- सबसे गर्वित पल...

आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। इसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी पढ़ाई करते हैं।

aaradhya bachchan speech amitabh bachchan- India TV Hindi पोती आराध्या बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन ने हाल ही में अपने स्कूल के वार्षिक समारोह में दमदार स्पीच दी, जिसे देखकर वहां मौजूद हर शख्स दंग रह गया। आराध्या ने बताया कि लड़कियां कितनी ताकतवर हैं और वे किसी के सामने नहीं झुकती हैं। अपनी नन्ही पोती की परफॉर्मेंस देख अमिताभ बच्चन बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोती आराध्या का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सबसे गर्वित पल और आवाज़... लड़कियों की.. आराध्या की.. मेरी और अपनी..।'

Dabangg 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने दूसरे दिन की शानदार कमाई, 50 करोड़ के पास पहुंचा कलेक्शन

बता दें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। इसमें शाहरुख खान के बेटे अबराम, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी पढ़ाई करते हैं। ऐसे में स्कूल के एनुअल फंक्शन में अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार समेत शाहरुख, करिश्मा, सोहेल खान, लारा दत्ता और ऋतिक रोशन सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं।   

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

Latest Bollywood News

Related Video