A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी आयत के एक साल पूरा होने पर आयुष शर्मा ने लिखा इमोशनल पोस्ट, खुद बताया कितना बदल गए वो

बेटी आयत के एक साल पूरा होने पर आयुष शर्मा ने लिखा इमोशनल पोस्ट, खुद बताया कितना बदल गए वो

आयत के पहले बर्थडे पर अभिनेता आयुष शर्मा ने बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक भावुक पोस्ट भी लिखा है।

Aayush Sharma and Ayat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AAYUSH SHARMA Aayush Sharma and Ayat

सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान की बेटी आयत का जन्मदिन एक ही दिन होता है। आयत आज पूरे एक साल की हो गई हैं। आयत के पहले बर्थडे पर अभिनेता आयुष शर्मा ने बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक भावुक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट के जरिए आयुष ने बताया कि आयत के आने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है। 

आयुष शर्मा ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में आयुष आयत को गोद में लिए हुए हैं और दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में आयुष ने लिखा- 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं आयत। आज एक साल हो गया है तुम्हें हमारी जिंदगी में आए हुए। तुम हमारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आई हो। बेइंतहा प्यार करने वाला पापा बनाने से एक जिम्मेदार इंसान बनाने तक तुमने मेरी बहुत मदद की है।'

आयुष ने आगे लिखा- 'प्रार्थना करता हूं कि तुम्हारी आंखों में ये चमक ऐसे ही बरकरार रहे। हमेशा तुम अपनी मुस्कुराहट से ऐसे ही खुशियां बिखेरती रहो। तुम्हें वो सब मिले जो तुम्हें खुशी देता हो। तुम्हें पाकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली समझता हूं। एक दिन तुम इतनी बड़ी हो जाओगी कि मेरे बाहों से बाहर हो जाओगी लेकिन मेरे दिल से कभी नहीं।' 

Happy Birthday Salman Khan: सलमान खान के जन्मदिन पर फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार, सेलेब्स यूं कर रहे हैं विश

आयुष शर्मा के आयत के अलावा एक और बेटा है जिसका नाम आहिल है। आयुष और सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी साल 2014 में हुई थी। अर्पिता के दोनों बच्चे सलमान खान के दिल के बेहद करीब हैं। यहां तक कि सलमान अक्सर इन दोनों के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं। 

आयत के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखने से पहले आयुष ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए भी पोस्ट लिखकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस पोस्ट में एक्टर ने लिखा- 'जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई। हमेशा मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया। बीते कुछ साल में आपने मुझे कई सारी बेहतरीन यादें दी हैं। आप एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि बेहतरीन इंसान भी हैं। ये तस्वीर इस वजह से खास है क्योंकि उस वक्त मैं फोटोग्राफी करना सीख रहा था। उस वक्त आपने मुझसे कहा था कि जब भी तुम्हें लगे कि तुम बुरे फोटोग्राफर हो तो मेरी तस्वीर खींच लेना। मैं तुम्हारी तस्वीर को शानदार बना दूंगा।

Latest Bollywood News