A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विटर ने सस्पेंड किया सिंगर अभिजीत का ट्विटर अकाउंट, महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

ट्विटर ने सस्पेंड किया सिंगर अभिजीत का ट्विटर अकाउंट, महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

अपने विवादित ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर से ब्लॉक कर दिया गया है।

abhijeet- India TV Hindi Image Source : PTI abhijeet

नई दिल्ली: अपने विवादित ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर से ब्लॉक कर दिया गया है। महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद करने के बाद ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने 58 वर्षीय अभिजीत का अकाउंट रिपोर्ट किया था जिसके बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने यह कदम उठाया है। अभिजीत के हैंडल पर ट्विटर पर लिखा हुआ था, अकाउंट निलंबित। इस अकाउंट को निलंबित कर दिया गया है...। इसके बाद अभिजीत ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया।

आपको बता दें, अभिजीत ने परेश रावल के बाद मशहूर लेखिका अरुंधति रॉय पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। ट्वीट में अभिजीत ने अभिनेता और सासंद परेश रावल के उस विवादास्पद बयान का समर्थन किया था जिसमें परेश ने कहा था कि अरुंधति रॉय को कश्मीर में सेना द्वारा जीप में बांधकर घुमाया जाना चाहिए।

इतना ही नहीं अभिजीत ने परेश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि अरुंधति रॉय को गोली मार दी जानी चाहिए।

अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशित पर बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए शेहला के चरित्र पर आपत्तिजनक ट्वीट किया था।

ट्विटर यूजर्स अभिजीत से काफी नाराज हुए और ट्विटर से अकाउंट बंद करने की मांग की। जिसके बाद ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया। इसके बाद अभिजीत ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

शेहला राशिद ने ट्वीट करके अपने समर्थकों को धन्यवाद कहा है।

अभिजीत ने पीटीआई से बात करते हुए कहा मेरे अकाउंट को सस्पेंड कराने के पीछे अरुंधती रॉय और जेएनयू के समर्थकों का हाथ है। अभिजीत ने कहा कि परेश के अकाउंट को भी ब्लॉक करवाने की कोशिश की जा रही है। अभिजीत ने ये भी कहा कि अकाउंट सस्पेंड होने से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि पूरा देश उनके साथ है।

मुश्किल में कटप्पा, जारी हुआ गैर-जमानती वारंट

Latest Bollywood News