A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पहुंचे घर, स्टाफ ने ताली बजाकर किया स्वागत

अभिषेक बच्चन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पहुंचे घर, स्टाफ ने ताली बजाकर किया स्वागत

अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना को हराकर घर लौट चुके हैं।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। उनकी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस से ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अभिषेक बच्चन भी अस्तपाल से छुट्टी मिलने के बाद घर पहुंच गए हैं। गेट पर स्टाफ ने ताली बजाकर अभिषेक का स्वागत किया है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, "वादा, वादा होता है। आज दोपहर को मेरी कोविड 19 रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। मैंने पहले ही कहा था कि इसे मात दे दूंगा। मेरे और परिवार की सेहत की कामना करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद। नानावटी अस्पताल के उन सभी डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया। धन्यवाद।"

Photos: अभिषेक बच्चन को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आते ही मिली अस्पताल से छुट्टी, घर जाते हुए स्पॉट

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भी व्हाइट बोर्ड की फोटो शेयर की है, जिसमें लिखा है कि अब वो डिस्चार्ज हो रहे हैं। 

बेटे अभिषेक के ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा-अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। घर वापिस आ रहे हैं। भगवान ग्रेट हैं। आप सभी की प्रार्थानाओं के लिए शुक्रिया।

गौरतलब है कि बच्चन परिवार ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खुद पुष्टि करते हुए बताया था कि अमिताभ और अभिषेक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज कराने के बाद अब सभी ठीक हो गए हैं। 

Latest Bollywood News