A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जादूगर' हैं डैड: अभिषेक बच्चन

'जादूगर' हैं डैड: अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता, महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'TE3N' देखकर इसमें उनके अभिनय को अब तक की सबसे बेहतरीन प्रस्तुति करार दिया है। रिभू दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म देखने के बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "फिल्म 'टीई3एन' देखी।

big b in te3n- India TV Hindi big b in te3n

मुंबई: अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पिता, महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'TE3N' देखकर इसमें उनके अभिनय को अब तक की सबसे बेहतरीन प्रस्तुति करार दिया है। रिभू दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म देखने के बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "फिल्म 'टीई3एन' देखी। अगर आपने नहीं देखी तो ज़रूर देखें, निश्चित ही यह फिल्म पसंद आएगी। इस फिल्म में सभी ने बेहतरीन अभिनय किया है। सभी की एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है।

सुजॉय घोष द्वारा निर्मित फिल्म 'टीई3एन' में अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जबकि विद्या बालन इसमें अतिथि भूमिका में दिखाई देंगी।

पिता के अभिनय से आकर्षित अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा, "फिल्म देखने के बाद लगता है कि इससे पहले उन्होंने ऐसा अभिनय किया ही नहीं होगा। सीनियर बच्चन एक जादूगर हैं।"

ये भी पढ़ें-

यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी।

इससे पहले बिग बी फिल्म वज़ीर में नज़र आए थे। फिल्म वज़ीर में अभिनेता फऱहान अख्तर बिग बी के साथ मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को भी काफी सराहा गया था।

अब इसी साल महानायक अमिताभ बच्चन अनिरुद्ध रॉय की फिल्म पिंक में नज़र आएंगे। फिल्म पिंक की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में बिग बी के साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में होंगी। पिंक 16 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Latest Bollywood News