Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बॉलीवुड सेलेब्स: असल में नहीं छूते शराब, लेकिन फिल्मी सीन ने इन्हें बना दिया शराबी

हम अपने जिन चहेते सितारों को फिल्मी सीन के दौरान हांथ में जाम थामे देखते हैं वो रियल लाइफ में शराब से कोसों दूर रहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2016 17:46 IST
non alcoholic star- India TV Hindi
non alcoholic star

नई दिल्ली: रील (फिल्मी) लाइफ की दुनिया रियल (वास्तविक) लाइफ से थोड़ा अलग होती है। हम जो सीन्स फिल्मों में देखते हैं हमारे पर्दे के किरदार वास्तविक जीवन में वैसे बिल्कुल भी नहीं होते हैं। मसलन हम अपने जिन चहेते सितारों को फिल्मी सीन के दौरान हांथ में जाम थामे देखते हैं वो रियल लाइफ में शराब से कोसों दूर रहते हैं। ‘नो अल्कोहल जोन’ टैग वाले ऐसे कई बॉलीवुड सितारें हैं जिन्हें फिल्मी सीन के लिए शराब को हांथ लगाना पड़ा। इस फेहरिस्त में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर सोनू सूद तक का नाम शामिल है। तो पढ़िए और जानिए कि रियल लाइफ में कौन-कौन फिल्मी सितारे शराब को छूते तक नहीं हैं।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन:

बॉलीवुड की सफल फिल्म शराबी के किरदार को जीवंत कर देने वाले अमिताभ बच्चन रियल लाइफ में शराब और सिगरेट से कोसों दूर रहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्योर वेजीटेरियन बिग बी ने काफी सारी फिल्मों में शराब का जाम हांथ में थामा है लेकिन उन्होंने कभी भी वास्तविक जीवन में शराब को चखा तक नहीं।

अगली स्लाइड में पढ़ें आपका कौन सा सितारा रियल लाइफ में नहीं पीता शराब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement