A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बनर्जी ने 'मिर्जापुर' से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, साथ ही कही ये बात

अभिषेक बनर्जी ने 'मिर्जापुर' से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, साथ ही कही ये बात

अभिषेक बनर्जी ने 'मिजार्पुर' से हाल में ही अपने किरदार की थ्रोबैक तस्वीर साझा की।  

abhishek banerjee shares throwback pic of mirzapur And gave the caption that were friends..are and w- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NOWITSABHI abhishek banerjee shares throwback pic of mirzapur And gave the caption that were friends..are and will be we all of you

प्राइम वीडियो का 'मिजार्पुर' लगभग 3 साल पहले रिलीज हुआ था, जिसने भारतीय ओटीटी पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया था। अभिषेक बनर्जी ने 'मिजार्पुर' से हाल में ही अपने किरदार की थ्रोबैक तस्वीर साझा की।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "दोस्त थे..हैं और रहेंगे हम तुम सबके। हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों ।"

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की पहली सालगिरह, टोनी कक्कड़ ने तस्वीर शेयर कर यूं किया विश

एक चेकर्ड शर्ट पहने हुए, बड़े करीने से सजे बालों के साथ, अभिषेक ने सभी को कंपाउंडर के अपने चरित्र की याद दिला दी, जो कि ग्रे शेड्स होने के बावजूद शो के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। पहले सीजन में मुन्ना भैया के सबसे वफादार दोस्त की भूमिका निभाते हुए, अभिषेक ने एक नए चरित्र के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता का बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

इससे पहले अभिषेक ने अपनी हास्य भूमिकाओं और शानदार कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। 'मिजार्पुर' में उनके चरित्र ने एक अभिनेता के रूप में उनका एक नया पक्ष प्रस्तुत किया, जिसे उन्होंने 'पाताल लोक' में और अधिक तीव्रता के साथ आगे बढ़ाया।

'अनपॉज्ड', 'अजीब दास्तान' या हाल ही में 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्मों ने उन्हें भारतीय ओटीटी क्षेत्र में प्रमुख नामों में से एक बना दिया है। अभिषेक को पहली बार 2015 में टीवीएफ के 'पिचर्स' से पहचान मिली थी। उन्होंने हॉरर कॉमेडी 'स्त्री', 'बाला' और 'ड्रीम गर्ल' से प्रसिद्धि हासिल की।

वर्तमान में, अभिनेता के पास पाइपलाइन में चार परियोजनाएं हैं जिनमें 'आंख मिचोली', 'दोस्ताना 2', एक अघोषित परियोजना और 'भेडिया' शामिल हैं।

Latest Bollywood News