A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत जहां इस्कॉन मंदिर की रथ यात्रा में हुई शामिल, की पूजा

एक्ट्रेस नुसरत जहां इस्कॉन मंदिर की रथ यात्रा में हुई शामिल, की पूजा

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कोलकाता के इस्कॉन मंदिर में उल्टा रथ की पूजा की। कोरोना वायरस के मद्देनजर इस्कॉन मंदिर के बाहर ही सांकेतिक तौर पर रथ पूजा का आयोजन किया गया था।

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कोलकाता के इस्कॉन मंदिर में उल्टा रथ की पूजा की। कोरोना वायरस के मद्देनजर इस्कॉन मंदिर के बाहर ही सांकेतिक तौर पर रथ पूजा का आयोजन किया गया था। जहां बड़े रथों की बजाए तीन-चार फुट छोटे रथ ही रखे गए। नुसरत जहां ने रीति-रिवाजों के साथ यहां पर रथ पूजा की। नुसरत के साथ उनके पति निखिल जैन भी मौजूद रहें।

आज के दिन भगवान जगन्नाथ अपनी बहन सुभद्रा और भाई बलराम के साथ मौसी के घर से वापस अपने घर लौटते हैं। इस पूरी प्रक्रिया को बहुत ही छोटे तौर पर संपन्न किया गया।
 इसके बाद मीडिया से बात करते हुए नुसरत जहां ने कहा कि टिक टॉक जैसे चाइनीस ऐप पर बैन लगाना इंपल्सिव एक्ट है लेकिन इसके बाद क्या क्या जरूरी उपाय किए जा रहे हैं उन्होंने यह सवाल भी उठाया।

आमिर खान की मां की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, एक्टर ने फैंस को कहा धन्यवाद

आपको बता दें कि साल 2019 में भी नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ कोलकाता के इस्कॉन मंदिर के इस रथयात्रा में शामिल हुई थी।  वह बतौर मुख्य अथिति के रूप में आमंत्रित थी। इस खास मौके पर नुसरत जहां ने सीएम ममता बनर्जी के साथ पूजा अर्चना भी की थी।

शादी की पहली सालगिरह पर नुसरत जहां ने पति निखिल जैन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऐसे बीता एक साल

आपको बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में न‍िखिल जैन से शादी की है। उनकी शादी काफी विवादों में रही थी। इसके अलावा जब वह सांसद चुने जाने के बाद शपथ लेने पहुंचीं थी जिसके कारण उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं थी।

Latest Bollywood News