A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लंबे गैप के बाद सोशल मीडिया पर की वापसी

रिया चक्रवर्ती ने किताब पढ़ते हुए शेयर की फोटो, लंबे गैप के बाद सोशल मीडिया पर की वापसी

रिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह किताब पढ़ती नजर आ रही हैं।

rhea chakroborty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RHEA_CHAKRABORTY अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती अब धीरे-धीरे नार्मल लाइफ जीने की कोशिश कर रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पर लगे आरोपों के चलते उन्हें कई चीजों का सामना करना पड़ा था। लोकिन, अब पब्ल‍िक में जाना और सोशल मीड‍िया पर उनकी वापसी बता रही है कि रिया अपने आने वाले कल की नई और फ्रेश स्टार्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर की क‍िताब 'गीतांजलि' पढ़ते हुए अपनी तस्वीर साझा की है। 

Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए रिया ने लिखा- 'एक सवाल और एक अफसोस 'ओह' और 'कहां'? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि 'मैं हूं'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजल‍ि।' रिया ने गीतांजल‍ि की इस पंक्त‍ि के जर‍िए अपने विश्वास  की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि 'मैं हूं'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजल‍ि।' एक्ट्रेस ने गीतांजल‍ि की इस पंक्त‍ि के जर‍िए अपने विश्वास को जाह‍िर किया है। उनके दोस्तों और फैंस ने रिया के इस कमबैक पर खुशी जताई है। श‍िबानी दांडेकर, सिद्धांत कपूर ने रिया के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है। 

सतीश कौल के निधन से दुखी हैं 'महाभारत' के 'युद्धिष्ठिर', बोले - उनका यूं जाना लोगों के लिए सबक है

फैंस ने र‍िया की पोस्ट पर किया रिएक्ट 

फैंस ने भी रिया के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा-  'कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना'। एक अन्य यूजर ने लिखा-  'जिंदगी को सकारात्मक तरीके से लेने के जज्बे को देख अच्छा लग रहा है। हमेशा शुभकामनाएं।अन्य फैंस ने भी रिया का सपोर्ट करते हुए उन्हें खुश रहने को कहा। पिछले साल सुशांत के निधन के बाद रिया पर कई आरोप लगे। ये वक्त रिया के लिए बेहद मुश्क‍िल दौर रहा। लोगों ने रिया को काफी बुरा-भला कहा और उन्हें सजा देने की मांग की। हालांकि, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में रिया को गिरफ्तार किया, जहां जेल में लगभग महीने भर काटने के बाद रिया को जमानत मिल गई। 

जेल से निकलने के बाद कहा जा रहा था कि रिया का फिल्मी कर‍ियर अब खराब हो गया है।लेक‍िन पिछले दिनों रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में रिया की छोटी सी झलक दिखाई दी।चेहरे रिया की कमबैक मूवी है, पर इसमें उन्हें कितना स्पेस मिला है, यह देखना अभी बाकी है। 

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

तैमूर अली खान के शरारती अंदाज को देख हंस पड़ीं करीना, तस्वीर शेयर करते हुए बोलीं- योगा के बाद स्ट्रेचिंग या...

मालदीव में छुट्टियां मनाती टीना दत्ता ने ऑलिव ग्रीन स्विमसूट में शेयर की तस्वीरें

Latest Bollywood News