1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

Major Teaser : सलमान खान-महेश बाबू करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, शहीद मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ का कल यानी 12 अप्रैल को टीजर लॉन्च किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2021 16:08 IST
major teaser - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MAJORTHEFILM कल लांच होगा फिल्म मेदर का टीजर 

26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी फिल्म ‘मेजर’ का कल यानी 12 अप्रैल को टीजर लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म में मेजर संदीप की भूमिका अभिनेता अदिवी शेष निभा रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के माध्यम से पहली बार बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज कलाकार एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। फिल्म का टीजर सभी कलाकार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर रिलीज करेंगे। इसे हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा मे जारी किया जाएगा। इस दौरान आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सपूतों को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी।  

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

कोरोना के चलते रद्द हुआ लॉन्चिंग इवेंट

फिल्म के मेकर्स ने पहले ही बताया था कि ‘मेजर’ का टीज़र 12 अप्रैल, 2021 को रिलीज किया जाएगा।  वहीं, अदिवी शेष भी पिछले कई दिनों से अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फिल्म मेजर को लेकर कोई न कोई पोस्ट कर रहे हैं। आज भी उन्होंने कल टीजर लॉन्च होने को लेकर एक पोस्ट किया है।  वैसे तो इस फिल्म का टीजर 26 मार्च को ही मुंबई में एक बड़े इवेंट के तहत लॉन्च होना था, लेकिन कोरोनावायरस के चलते और एक अन्य घटना के चलते इस कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। 

लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है, क्योंकि ये एक ऐसे जांबाज सिपाही की अमर गाथा है, जिसने देश की खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की। वह भारत की रक्षा के लिए लड़ा। धरती मां के इस लाल की जीवन गाथा को, फिल्म ‘मेजर’ के जरिये सलाम किया जाएगा। उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से लेकर एक मेजर बनकर, शहादत हासिल करने वाले इस शूरवीर जवान को 2 जुलाई, 2021 को पूरा हिंदुस्तान एक फिल्म के जरिए देखेगा। 

अनुष्का शर्मा की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बाबिल खान, पूरा किया पहला शेड्यूल

हाल ही में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे साउथ स्टार अदिवि शेष का दमदार मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था।  इसके बाद सई मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला के पोस्टर ने भी हलचल पैदा की और अब सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन के जरिये फिल्म का टीज़र जारी करना, मेजर शहीद संदीप उन्नीकृष्णन को सलाम करने की एक अनोखी कोशिश है। 

इस फिल्म को निर्देशन सशी किरण टिक्का ने किया है, जबकि फिल्म का निर्माणा सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया ने किया है, जिन्हें महेश बाबू के जी। एम । बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज का साथ मिला है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

विवेक ओबेरॉय ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, अपील करते हुए कहा-'सुरक्षा में देरी न करें'

बाहर लगी है कोरोना से सख्ती तो इस तरह घर पर ही क्लब ले आईं निया शर्मा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X