Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बाहर लगी है कोरोना से सख्ती तो इस तरह घर पर ही क्लब ले आईं निया शर्मा

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा उन अदाकाराओं में शुमार हैं जो न केवल एक्टिंग करना जानती हैं, बल्कि उनके पास उनकी चाल-ढाल भी है। वह अपनी डांस स्टेप्स से यह साबित करती हैं वह टेली टाउन की सबसे हॉट डीवा में से एक हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2021 7:43 IST
Nia Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NIA SHARMA बाहर लगी है कोरोना से सख्ती तो इस तरह घर पर ही क्लब ले आईं निया शर्मा 

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा उन अदाकाराओं में शुमार हैं जो न केवल एक्टिंग करना जानती हैं, बल्कि उनके पास उनकी चाल-ढाल भी है। वह अपनी डांस स्टेप्स से यह साबित करती हैं वह टेली टाउन की सबसे हॉट डीवा में से एक हैं। अभिनेत्री का हालिया लुक उनके फैशन सेन्स को अगले स्तर पर ले जा रहा है। उनका हाल ही में नजर आया गुलाबी ड्रेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा है। 

अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त के साथ एक वीडियो शेयर किया है। चूंकि कोरोन वायरस के मामलों की संख्या बढ़ रही है, इसलिए वायरस को रोकने के लिए क्लब और मनोरंजक एक्टिविटी को बंद कर दिया गया है। लेकिन, निया शर्मा को पता है कि घर पर ही क्लब का कैसे आनंद लिया जा सकता है!

निया और उनकी दोस्त ने एक वीडियो पर जम कर डांस किया। अभिनेत्री लेदर की पिंक ड्रेस में सुपर हॉट लग रही थीं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा, "क्लब बंद हो जाते हैं लेकिन आपकी इनर सोल डांस के जरिए बाहर जाना चाहती है।''

देखें वीडियो

टीवी अभिनेत्री को हाल ही में उनके टीवी सीरियल जमाई राजा के वेब सीरीज वर्जन जमाई राजा 2.0 में देखा गया था इस वेब सीरीज के लिए अभिनेत्री लंबे समय से गोवा में शूटिंग कर रही थीं। साथ ही उनका बिकनी लुक भी देखने को मिला था।

अभिनेत्री ने बिकिनी में अपने फोटोशूट को लेकर एक चौंकाने वाला खुसाला किया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने शूटिंग से दो दिन पहले खाना छोड़ दिया था।अभिनेत्री ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ''जब मुझे इस तरह के सीन्स करने होते हैं, तो मैं दो दिन पर पहले खाना छोड़ देती हूं।मुझे पहले से ही पता था कि ऐसे सीन होने वाले थे। मुझे पता था कि मुझे इस शो के लिए बिकनी शूट करना पड़ सकता है। इसलिए मैंने खुद के ऊपर ऐसा काम किया।''

 

इसके अलावा उन्होंने कहा, "मैं बिना खाए शूटिंग सेट पर पहुंची। मुझे पता है कि वास्तविक जीवन में मेरा पेट थोड़ा मोटा है।लेकिन मेरी ज्यादातर बिकिनी फोटो में पेट एकदम फ्लैट है। ये बेहद मुश्किल था, क्योंकि मैं मुझे पता था कि मैंने लोगों को बेवकूफ बना रही हूं। 

अपने इस लुक को निया उपलब्धि मानती हैं। निया ने आगे कहा, ''यह लुक मेरे लिए उपलब्धि से कम नहीं था।''

निया वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' ज़ी 5 में नजर आ रही हैं। यह सीरीज 26 फरवरी से स्ट्रीम की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement