1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुष्का शर्मा की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बाबिल खान, पूरा किया पहला शेड्यूल

अनुष्का शर्मा की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे बाबिल खान, पूरा किया पहला शेड्यूल

इरफान खान के बेटे बाबिल खान, बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उन्हें उनकी पहली फिल्म मिल गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2021 19:45 IST
babil khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BABIL.I.K बाबिल खान 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान बीते साल इस दुनिया को छोड़कर चले गए। इरफान खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं, यही वजह है कि अभी तक उनके फैंस उन्हें भूल नहीं पाए हैं। इरफान के बेटे बाबिल और पत्नी सुतापा सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इरफान खान की तरह उनके बड़े बेटे बाबिल ने भी एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है। बाबिल ने बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर ली है और उन्हें उनकी पहली फिल्म भी मिल गई है। बाबिल को अनुष्का शर्मा लॉन्च करने जा रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक बाबिल के साथ इस फिल्म में तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया था। लेकिन, अब उन्होंने ये स्टोरी डिलीट कर दी है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम "काला" है। 

गीतकार मनोज मुंतशिर पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी की बायोपिक के साथ बनेंगे प्रोड्यूसर

बाबिल ने अपनी डेब्यू फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त के साथ तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- मैंने महसूस किया कि यह याद रखना आवश्यक है कि यदि आप अपने आपसे बहुत सावधान और ईमानदार नहीं रहेंगे हैं तो आपका आत्म-महत्व डूब जाएगा। आप अपनी कहानी का हिस्सा हैं और वह कहानी हमेशा आपसे बड़ी रहेगी। चाहे आप एक्टर हो या नहीं। आपका दिन अच्छा रहे। 

अवॉर्ड लेते हुए इमोशनल हो गए थे बाबिल 

हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड हुए थे, जिसमें इरफान खान को सम्मानित किया गया था। इरफान खान को अवॉर्ड मिलने पर उनका बेटे बाबिल इमोशनल हो गए थे। वह स्टेज से नीचे उतरते समय रोने लगे थे तब एक्टर जयदीप अहलावत ने आकर बाबिल को संभाला था। बाबिल जयदीप के गले लगकर फूट-फूटकर रोने लगे थे। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

भगवान शिव की आराधना में लीन नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

अवॉर्ड सेरेमनी का अनुभव किया था शेयर

बाबिल ने अवॉर्ड सेरेमनी के बाद सोशल मीडिया पर अपना अनुभव शेयर किया था। जब बाबिल वहां पहुंचे थे तो उनसे कुछ पत्रकारों ने पूछा था क्या वह ड्रिंक करके आए हैं। इसका जवाब उन्होंने सोशल मीडिया पर दिया था। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि हाल ही में मैं अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचा और वहां कुछ पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि क्या मैंने नशा किया हुआ है? ये सब उन्होंने इसलिए पूछा क्योंकि मेरी आंखें गहरी हैं और उनका साइज थोड़ा अलग है।’

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें- 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की बचपन की प्यारी तस्वीर, लिखा- 'इंदिरा नगर की गुंडी हूं मैं'

शादी की 10वीं सालगिरह पर डेनियल वेबर ने सनी लियोनी को दिया बेशकीमती तोहफा, सनी ने शेयर किया वीडियो

Vakeel Saab Box Office Collection: 'वकील साब' के पवन कल्याण ने की शानदार वापसी, फिल्म को मिली 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X