1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'वकील साब' के पवन कल्याण ने की शानदार वापसी, फिल्म को मिली 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग

Vakeel Saab Box Office Collection: 'वकील साब' के पवन कल्याण ने की शानदार वापसी, फिल्म को मिली 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच इस हफ्ते फिल्म जगत से एक खुशखबरी आई है। पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2021 12:48 IST
PAWAN KALYAN- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TARAN ADARSH  'वकील साब' के पवन कल्याण ने की शानदार वापसी

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच इस हफ्ते फिल्म जगत से एक खुशखबरी आई है। पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने 'वकील साब' के बारे में बॉक्स ऑफिस अपडेट साझा किया। आदर्श ने कहा कि साउथ की फिल्म ने कमाई के मामले एक बार फिर खुद को स्थापित कर दिया हैं और उन्होंने सिनेमा के कलाकारों को बढ़ावा दिया है।

उन्होंने ट्वीट किया, "साउथ की फिल्मों में ने एक बार फिर से अपना दम दिखाया. पवन कल्याण की तेलुगु फिल्म 'वकील साब' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया है।" 

डायरेक्टर श्रीराम वेणु की 'वकील साब' ने अपनी ओपनिंग पर 40 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है। ये हिंदी फिल्म हिंदी फिल्म 'पिंक' का रीमेक है। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म को बोनी कपूर की तरफ से प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म को फैंस पवन कल्याण की कमबैक मूवी के तौर पर देख रहे हैं। 

दुनिया भर में दो हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई पवन कल्याण फिल्म ने सबसे ज्यादा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में स्क्रीन्स को हिट किया है। तेलुगु फिल्म होने के चलते इस फिल्म को इन राज्यों की लोकल जनता काफी पसंद कर रही है। कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों से दूरी बना चुके दर्शक अपने पसंदीदा कलाकार को स्क्रीन पर देखने के लिए भारी संख्या में पहुंच रहे हैं। 

यहां पढ़ें

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए श्रद्धा, आलिया कितनी फिल्मों में कर रही हैं काम

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, बढ़ते कोरोना मामले हैं वजह

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X