A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी कपूर के साथ कॉम्पीटिशन पर क्या कहना है सारा अली खान का

जाह्नवी कपूर के साथ कॉम्पीटिशन पर क्या कहना है सारा अली खान का

फिल्म केदारनाथ के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर जब सारा से जाह्नवी के डेब्यू और बेस्ट डेब्यू अवार्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात का काफी समझदारी के साथ सोच समझकर जवाब दिया

Sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN Sara ali khan

मुंबई: सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद ही सभी लोग सारा की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्टिंग के साथ सारा के लुक की भी जमकर सराहना की जा रही है। ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर जब सारा से जाह्नवी के डेब्यू और बेस्ट डेब्यू अवार्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात का काफी समझदारी के साथ सोच समझकर जवाब दिया।

जब सारा से बेस्ट डेब्यू अवार्ड के बादे में पूछा गया कि इस साल फिल्म 'केदारनाथ' से आप डेब्यू कर रही हैं और जाह्न्वी भी इसी साल धड़क से डेब्यू कर चुकी हैं तो इस प्रतियोगिता को आप कैसे देखती हैं।

इसका जवाब देते हुए सारा ने कहा कि, नो प्रतियोगिता मेरा कहने का मतलब यह है कि हम सभी यहां अपना-अपना काम करते हैं। हम किसी भी चीज को डिसाइड करने वाले कोई नहीं है। सारा ने कहा कि वह जाह्नवी की 'धड़क' देख चुकी हैं और उन्होंने काफी बेहतरीन काम किया है। मेरे साथ सभी को जाह्नवी का काम काफी पसंद आया है। मैं उम्मीद करती हूं मेरा काम भी लोगों को पसंद आए।

इसके बाद सुशांत ने सारा के बारे में कहा कि मैं सारा की तरफ से जवाब दे रहा हूं, इस साल दो डेब्यू अवार्ड दिए जा सकते हैं।

फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं और निर्माता रोनी स्क्रूवाला है। यह फिल्म 2013 में 'केदारनाथ' में आई त्रासदी के इर्द गिर्द बुनी गई एक प्रेम कहानी है। जो दर्शकों को पसंद आ सकती है। 

Also read:

जेनिफर विंगेट का शो 'बेपनाह' होने जा रहा है ऑफ एयर

Ranveer-deepika Wedding: घोड़ी,रथ या कार से नहीं बल्कि सीप्लेन से होगी रणवीर सिंह की एंट्री

Latest Bollywood News