A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म कर्मचारियों के लिए वैक्सीन ड्राइव शुरू किया

आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म कर्मचारियों के लिए वैक्सीन ड्राइव शुरू किया

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा द्वारा शुरू किया गया यह अभियान बॉलीवुड में दिन-प्रतिदिन की गतिविधि को फिर से शुरू करने की सुविधा देगा।

आदित्य चोपड़ा - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आदित्य चोपड़ा 

यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) स्टूडियो में फिल्म उद्योग के श्रमिकों के लिए एक कोविड टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है, जिसका लक्ष्य पहले चरण में लगभग 4000 श्रमिकों को टीका लगाना है। फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा द्वारा शुरू किया गया यह अभियान बॉलीवुड में दिन-प्रतिदिन की गतिविधि को फिर से शुरू करने की सुविधा देगा।

दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें

यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी ने कहा "वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के चालक दल के सदस्यों का टीकाकरण शुरू कर दिया। अब हमें हिंदी फिल्म उद्योग के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की खुशी है। इसके लिए हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी काम पर लौट आएंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता देंगे। "

विधानी ने कहा "उद्योग को कवर करने के लिए आवश्यक बड़ी संख्या में टीकों को देखते हुए, अभियान चरणों में होगा। पहले चरण में, जो आज से शुरू हो रहा है। हम कम से कम 3,500 से 4,000 लोगों को टीका लगाने में सक्षम होंगे। वाईआरएफ महामारी की चपेट में आए उद्योग को फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।"

VIDEO: धर्मेंद्र स्विमिंग पूल में ऐरोबिक्स एक्सरसाइज करते आए नजर, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

वाईआरएफ का लक्ष्य एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करना है। कंपनी पहले ही अपने कर्मचारियों को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो के भीतर हुए एक अभियान में टीका लगा चुकी है।

Latest Bollywood News