1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें

दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के बहुत बड़े फैंस और डायरेक्टर मधुर भंडारकर आज हिंदुजा अस्पताल में उनसे मिलने गए। उन्होंने दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो से भी मुलाकात की उनके स्वास्थ्य को लेकर बातें की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2021 13:21 IST
 दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH/TWITTER-DILIPKUMAR  दिलीप कुमार से मिलने अस्पताल पहुंचे मधुर भंडारकर, कहा- उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें

दिलीप कुमार को रविवार को सांस फूलने की शिकायत के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार दोपहर के आसपास, उनके आधिकारिक हैंडल पर एक ट्विटर पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे और अब उनकी हालत स्थिर है। इसके साथ ही हर कोई उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। वहूं दूसरी और फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर उनसे मिलने के लिए हॉस्पिटल गए। 

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के बहुत बड़े फैंस और डायरेक्टर मधुर भंडारकर आज हिंदुजा अस्पताल में उनसे मिलने गए। उन्होंने दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो से भी मुलाकात की उनके स्वास्थ्य को लेकर बातें की।  मधुर भंडारकर ने कहा कि दिलीप साहब का स्वास्थ्य स्थिर हैं और ठीक हो रहे हैं। आइए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।

शत्रुघ्न सिन्हा ने की दिलीप कुमार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना, शेयर की पुरानी तस्वीरें

दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो ने सोमवार शाम एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर अपने पति, बीमार बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किए गए अपने बयान में, सायरा बानो ने नेटिजन्स को आश्वासन दिया कि 98 वर्षीय स्थिर है और जल्द ही उसे छुट्टी दे दी जाएगी। 

उनके बयान में कहा गया, "पिछले कुछ दिनों में मेरे प्यारे पति, यूसुफ खान, मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट थे और अब वे स्वस्थ हो रहे हैं। इस नोट के माध्यम से, मैं आप सभी को प्रार्थनाओं के लिए और प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मेरे पति, मेरे कोहिनूर हमारे दिलीप कुमार साहब की तबीयत स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी।"

VIDEO: धर्मेंद्र स्विमिंग पूल में ऐरोबिक्स एक्सरसाइज करते आए नजर, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध करते हुए, अभिनेत्री ने आगे लिखा, "मैं आपसे अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह करती हूं। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि ईश्वर इस महामारी के दौरान आप सभी को सुरक्षित और स्वस्थ रखें।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X