A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कश्मीर में हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने उठाया शिकारा का लुत्फ, पत्नी श्वेता अग्रवाल संग शेयर की नई तस्वीर

कश्मीर में हनीमून मना रहे आदित्य नारायण ने उठाया शिकारा का लुत्फ, पत्नी श्वेता अग्रवाल संग शेयर की नई तस्वीर

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हनीमून मना रहे हैं।

aditya narayan and shweta agarwal enjoy shikara ride - India TV Hindi Image Source : INSTA: ADITYANARAYANOFFICIAL आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हनीमून मना रहे हैं

जाने-माने होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ कश्मीर में हनीमून मना रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए बताया कि उन्होंने वाइफ के साथ सनसेट और शिकारा दोनों का लुत्फ उठाया। आदित्य की लेटेस्ट हनीमून फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

आदित्य ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  "सूर्यास्त, सुकून, श्वेता और शिकारा, है ना खूबसूरत नज़ारा?" इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं। फैंस को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है। 

Pics: सना खान के बाद हनीमून मनाने कश्मीर पहुंचे आदित्य नारायण, पत्नी श्वेता अग्रवाल संग शेयर की ये तस्वीर

इससे पहले आदित्य ने श्वेता संग फोटो शेयर कर ये बताया था कि वो हनीमून के लिए कश्मीर गए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- हनीमून शुरू! पहली बार धरती के स्वर्ग कश्मीर आया हूं। #IncredibleIndia'  

बता दें कि आदित्य नारायण ने कुछ दिनों पहले ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल का हाथ हमेशा के लिए थामा है। दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में 'शापित' फिल्म के सेट पर हुई थी। शादी के बाद आदित्य ने अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की। साथ ही इमोशनल नोट भी लिखा है। 

शादी के बाद आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल के लिए लिखा प्यार भरा नोट

आदित्य ने श्वेता संग शादी की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपनी पत्नी को किस करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा-"मैं तुम्हे ढूंढ लूँगा.. और मैं तुमसे शादी करूंगा। #Taken"

शादी के बाद आदित्य और श्वेता की रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें गोविंदा और कॉमेडियन भारती सिंह सहित तमाम सेलेब्स शामिल हुए। वेडिंग रिसेप्शन के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

आदित्य और श्वेता ने 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है। 

Latest Bollywood News